बीमार बेटे को चार्टर्ड प्लेन से नहीं बल्कि सरकारी एंबुलेंस से मुंबई ले गए गुजरात के सीएम, पीएम मोदी ने की तारीफ

CM of Gujarat took sick son to Mumbai not by chartered plane but by government ambulance, PM Modi praised
CM of Gujarat took sick son to Mumbai not by chartered plane but by government ambulance, PM Modi praised
इस खबर को शेयर करें

Gujarat CM Bhupendrabhai Patel: गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल (Bhupendrabhai Patel) के बेटे अनुज पटेल (Anuj Patel) मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं. इस बीच सीएम की जमकर तारीफ हो रही है. दरअसल, बीमार बेटे को देखने के लिए सीएम ने सरकार द्वारा वित्तपोषित चार्टर्ड विमान (Charted Plane) को छोड़ दिया.

मुख्यमंत्री ने न केवल अपने बेटे से मिलने के लिए घरेलू उड़ान (Domestic Flight) का इस्तेमाल किया बल्कि सरकार द्वारा वित्तपोषित एयर एंबुलेंस (Air-Ambulance) के लिए भी भुगतान किया जिसके जरिए उनके बेटे को अहमदाबाद से मुंबई लाया गया था.

पीएम मोदी ने की सीएम भूपेंद्र पटेल की तारीफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोजी ने मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल की तारीफ की है. पीएम ने ट्वीट कर लिखा, गुजरात के सीएम भूपेंद्रभाई पटेल ने सार्वजनिक जीवन में ईमानदारी और सादगी का एक उदाहरण पेश किया है. मुझे विश्वास है कि उनका आचरण सार्वजनिक जीवन में सक्रिय लाखों लोगों के लिए प्रेरणा बनेगा. मैं उनके बेटे अनुज के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.”

कोमा में चले गए थे सीएम के बेटे अनुज

भूपेंद्र पटेल के बेटे अनुज को 30 अप्रैल के दिन ब्रेन स्ट्रोक हुआ था जिसके चलते वो कोमा में चला गए थे. अनुज को अहमदाबाद के केडी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था लेकिन वहां के डॉक्टरों ने उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में जाने की सलाह दी थी. सीएम भूपेंद्र ने तब बेटे को मुंबई ले जाने के लिए एक सरकारी एयर एंबुलेंस किराए पर ली जिसका उन्होंने भुगतान किया. अनुज हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं जहां वो करीब 15 दिन तक कोमा में रहे और तबीयत इस कदर खराब थी कि उन्हें कुछ समय के लिए वेंटिलेटर पर भी रखा गया था. अनुज पटेल के स्वास्थ्य को लेकर अब ताजा अपडेट ये है कि उन्हें होश आ गया है.