बंद कमरे में सॉफ्ट टॉय के साथ ऐसी हरकत कर रही थीं सोफिया, सिर्फ पैसा कमाने के लिए हसीना ने बनाया ये वीडियो

Sophia was doing such act with soft toy in a closed room, Haseena made this video just to earn money
Sophia was doing such act with soft toy in a closed room, Haseena made this video just to earn money
इस खबर को शेयर करें

Sofia Ansari Video With Soft Toy: सोशल मीडिया पर तमाम इंफ्लुएंसर मौजूद है जो कि अपने बोल्डनेस को लेकर छाए रहते हैं। ऐसे ही एक इंफ्लुएंसर है सोफिया अंसारी। सोफिया हर दिन सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं जो कि काफी तेजी से मिनटों में वायरल हो जाती हैं।

अब एक बार फिर से सोफिया ने अपना स्पॉन्सर वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। लेकिन भला सोफिया कहां बोल्डनेस का तड़का लगाने से चूकती हैं। ऐसे में सोफिया ने अपने इस स्पॉन्सप वीडियो को भी प्राइवेट टच दे दिया है। वीडियो की शुरुआत में सोफिया सॉफ्ट टॉय के साथ सामी सामी गाने पर सेक्सी मूव्स देती दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद शुरू होता है उनका पैसा कमाने वाला एड।

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सोफिया ने अपना ऐसे सुपरसेक्सी अंदाज फैंस को दिखाया है बल्कि अक्सर ही ये हसीना अपनी सुपरबोल्ड तस्वीरों और वीडियो से फैंस को घायल करती रहती है। सोफिया अंसारी की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि वो वीडियो सॉन्ग में भी देखी जा चुकी हैं। Billo’s town और चश्मा प्यार का में उनके धमाकेदार डांस को बेहद पसंद किया गया। सोफिया कोरोना के वक्त से इंस्टा क्वीन बन गईं तब से उनकी फैन फॉलोइंग लगातार तेजी से बढ़ी है।

सोफिया अंसारी अपने सुपरसेक्सी लुक से लोगों के बीच कहर बरपाती रहती हैं और कहा जाता है कि वो हॉटनेस से किसी को भी पानी पानी कर सकती हैँ। सोफिया अंसारी को इस बात से फर्क नहीं पड़ता है कि कौन उनके लिए क्या बोलता है। इसको लेकर वो कई बार बातें कर चुकी हैं।