बेटे के कहने पर बहू के साथ संबंध बनाता था ससुर, देवर भी मिटाता था हवस

Father-in-law used to have sex with daughter-in-law on son's request, brother-in-law also used to quench his lust
Father-in-law used to have sex with daughter-in-law on son's request, brother-in-law also used to quench his lust
इस खबर को शेयर करें

चूरूः Sasur Romance With Bahu राजस्थान के चुरू से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक हैवान पति ने दूसरे व्यक्तियों को अपनी पत्नी का रेप करवाता था। इतना ही नहीं वह अपने बाप और भाई को भी पत्नी के साथ संबंध बनाने के लिए कहता था। परेशान होकर पीड़िता ने अब पुलिस थाने का दरवाजा खटखटाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Sasur Romance With Bahu मिली जानकारी के अनुसार मामला जिले के सांडवा थाना इलाके का है। पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके 3 बेटे और एक बेटी है। बच्चे अपने मामा के पास रहते हैं। पति उसे जबरन जिस्म बेचने के लिए मजबूर करता है। यही नहीं, नशीला पदार्थ खिलाकर अज्ञात लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनवाता है। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की जाती है। ससुर और देवरों सहित आठ नामजद लोगों पर विवाहिता ने बलात्कार करने का आरोप लगाया है। आरोपी पिछले कई सालों से नशीला पदार्थ पिलाकर इस घटना को अंजाम दे रहे थे। विरोध करने पर पीड़िता से मारपीट कर रहे थे।

महिला का आरोप है कि शरीरिक संबंध बनाने से मना करने पर पति ने धारदार हथियार से पत्नी का गला काटने की कोशिश की। घटना में पीड़िता बुरी तरह घायल हो गई थी। लेकिन मौका पाकर वहां से भागने में कामयाब हो गई। फिलहाल पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।