यहां 65 महिलाओं के पास पहुंचा इस्तेमाल कंडोम, सभी का है एक-दूसरे से खास कनेक्शन

Used condom reached 65 women here, everyone has a special connection with each other
Used condom reached 65 women here, everyone has a special connection with each other
इस खबर को शेयर करें

Shocking News: ऑस्ट्रेलिया में बेहद अजीब मामले ने पुलिस की नींद उड़ा दी है. पुलिस एक ऐसे मामले की जांच कर रही है, जिसमें 65 महिलाओं को मैसेज के साथ मेल में इस्तेमाल किए गए कंडोम भेजे गए हैं. मेलबर्न के पूर्व और दक्षिण पूर्व के एड्रेस पर एक गुमनाम शख्स ने लेटर भेजे हैं. ये सारा घटनाक्रम पिछले तीन माह के दौरान का है. पुलिस का मानना है कि सभी महिलाओं का आपस में कनेक्शन है. दिलचस्प बात यह है कि ये सभी महिलाएं 1999 में शहर के किलब्रेडा कॉलेज में एक साथ थीं. जिससे साफ है कि इन सभी महिलाओं का एड्रेस आरोपी को स्कूल की पुरानी एड्रेस बुक से मिला होगा.

घटना के मुख्य प्वाइंट्स
ऑस्ट्रेलिया में 65 महिलाओं को इस्तेमाल किए गए कंडोम भेजे गए.
पुलिस का हना है कि सभी महिलाएं एक “लक्षित हमले” का शिकार.
सभी महिलाओं ने 1999 में मेलबर्न के किलब्रेडा कॉलेज प्राइवेट गर्ल्स स्कूल में पढ़ाई की.
बेसाइड यौन अपराध और बाल दुर्व्यवहार जांच दल मामले की जांच कर रहा है .
पुलिस बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाली है .
कुछ महिलाओं को कई पत्र मिले

पुलिस ने एक बयान में कहा, “ऐसा माना जाता है कि सामग्री की सूचना देने वालों में से अधिकांश को कई पत्र प्राप्त हुए हैं, सभी में संदिग्ध इस्तेमाल की गई वस्तु शामिल है.” बयान में कहा गया है, “अधिकारियों का मानना है कि पीड़ित आपस में जुड़े हुए हैं और लक्षित हमले का हिस्सा हैं.”

एक पीड़िता ने बताया कि “बहुत ही ग्राफिक (हस्तलिखित) संदेशों” के साथ एक पत्र मिला, जिसके बाद उसने अपने दोस्तों से संपर्क करने की कोशिश की. महिला ने कहा, “जिस रात मुझे पत्र मिला, उस रात मुझे नींद नहीं आई, इसने मुझे वास्तव में डरा दिया,” और कहा कि यह बेहद निराशाजनक था और कुछ महिलाओं को तो चार पत्र भी मिले हैं.