मुजफ्फरनगर में सुनसान इलाके में गया जोडा, फिर पडे मिले ऐसे हाल में

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. दोनों की शादी नहीं हुई थी. वे साथ रहना चाहते थे. लेकिन घरवाले तैयार नहीं थे. इसी के चलते जोड़े ने मौत को गले लगा लिया. उनकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जांच-पड़ताल की जा रही है.

बताया जा रहा है कि मुजफ्फरनगर के भौराकलां इलाके के रहने वाले निशा और विपिन (22) के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने दोनों के मिलने जुलने पर प्रतिबंध लगा दिया. मगर निशा और विपिन साथ रहने की जिद पर अड़े थे. इसी बीच घटना वाले दिन दोनों घर से फरार हो गए और एक साथ ही जहर खाकर अपनी जान दे दी.

मुजफ्फरनगर पुलिस के अनुसार, प्रेमी जोड़े ने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि दोनों के माता-पिता उनके रिश्ते को स्वीकार नहीं कर रहे थे. जबकि, जोड़ा साथ रहना चाहता था. फिलहाल, शुरूआती जांच में आत्महत्या की बात सामने आई है. हालांकि, परिजनों और करीबियों से पूछताछ की जा रही है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

सर्कल अधिकारी रविशंकर ने मीडिया को बताया कि जहर खाने से पहले विपिन कुमार (22) और निशा अपने घर से भाग गए थे. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया. लड़का-लडकी की मौत शामली इलाके में हुई है. इसलिए वहां की पुलिस अग्रिम कार्यवाही कर रही है.

उधर, मृतकों के परिजनों ने बताया कि लड़की और लड़का अपने-अपने घरों में बाहर जाने का बहाना बनाकर निकले थे. गांव से बाहर दोनों मिले और सुनसान इलाके में जाकर एक साथ जहर खा लिया. हालत बिगड़ी तो आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. फौरन उन्हें एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया, जहां जोड़े को डेड घोषित कर दिया गया.