‘कमरे में आ जाओ, पति काम पर गया’, प्रेमी को घर बुलाकर रोमांस कर रही थी पत्नी, पहुंच गया पति, फिर…

इस खबर को शेयर करें

UP Agra News: मोबाइल और इंटरनेट के माध्यम से कब किसकी मुलाकात किससे हो जाए कोई नहीं जानता है। पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर और नोएडा के रहने वाले सचिन की लव स्टोरी वर्तमान समय में सुर्खियों में है। सीमा और सचिन की मुलाकात पब्जी गेम के माध्यम से हुई थी।

शादीशुदा महिला सीमा और सचिन का मामला मौजूदा समय में हर किसी की जुबान पर है। इसी तरह सोशल मीडिया के माध्यम से मध्यप्रदेश के एक युवक की मुलाकात आगरा की रहने वाली एक महिला से हुई। वीडियो कॉल पर प्यार का इजहार करने के बाद युवक महिला से मिलने के लिए उसके घर चला आया।

इसकी जानकारी महिला के पति को हो गई और उसने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ रंगे हाथों रोमांस करते हुए पकड़ लिया उसके बाद दोनों की पिटाई कर दी। पिटाई किए जाने के दौरान आवाज सुनकर आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए। लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया, अब वही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, आगरा जनपद के ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र के एक इलाके में एक व्यक्ति अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ किराए के मकान में रहता है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो महिला की मुलाकात सोशल मीडिया के माध्यम से मध्य प्रदेश के रहने वाले एक युवक से हो गई। सोशल मीडिया के माध्यम से मुलाकात होने के बाद दोनों के बीच मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान हुआ।

मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान हो जाने के बाद दोनों में बातचीत का दौर शुरू हुआ तो दोनों घंटों बात करते थे। व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल करने के अलावा ऑडियो कॉल के माध्यम से भी दोनों अपने प्यार का इजहार करते थे। इसी बीच महिला के पति को महिला के ऊपर शक होने लगा।

पति को जब लगा कि उसकी पत्नी किसी दूसरे युवक से बात करती है तो वह चोरी-छिपे उसकी निगरानी करने लगा। इसी बीच बातचीत करने के बाद महिला का प्रेमी मंगलसूत्र लेकर 2 दिन पूर्व आगरा में महिला से मिलने के लिए चला आया।

पति को भी अपने पत्नी के ऊपर शक हो गया था ऐसे में वह काम पर जाने का बहाना बनाकर अपने घर से निकल गया और घर से निकलने के बाद वह दूर से अपने घर की निगरानी करता रहा। पति के जाने के बाद पत्नी ने अपने प्रेमी को फोन करके बता दिया कि उसका पति चला गया है अब वह उससे मिलने के लिए आ सकता है।

महिला द्वारा फोन किए जाने के बाद उससे मिलने के लिए बेचैन प्रेमी फटाफट महिला के कमरे में प्रवेश कर गया। पति दूर से यह सब मामला देख रहा था उसके बाद जब युवक कमरे में प्रवेश किया तो पति भी वहीं पहुंच गया। उसने देखा कि उसकी पत्नी युवक के साथ रोमांस कर रही थी। उसके बाद युवक को पकड़कर वह बेल्ट से पिटाई करने लगा।

इसी बीच शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए। लोगों ने शख्स से पूरे मामले की जानकारी ली, आसपास के लोगों ने भी युवक को जमकर फटकार लगाई। इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने इसका वीडियो बना लिया और वही वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।