अंबाला में कोरोना ब्लास्ट, 35 कर्मचारी व अधिकारी पॉजिटिव, अगले दो दिन…

इस खबर को शेयर करें

चंडीगढ़। हरियाणा में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. वहीं यहां के अंबाला नगर निगम में भी कोरोना ब्लास्ट हुआ है. बता दें कि नगर निगम के 35 से ज्यादा कर्मचारी और अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद एहतियातन नगर निगम में 2 दिन के लिए पब्लिक डीलिंग भी बंद कर दी गई है.

नगर निगम में दो दिन वर्क फ्रॉम होम किया जाएगा

अंबाला नगर निगम के डिप्टी कमिश्नर अमन ढांडा ने बताया कि नगर निगम में कर्मचारी और अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद निगम में दो दिन के लिए पब्लिक डीलिंग बंद करने के आदेश जारी किए हैं. साथ ही दो दिन वर्क फ्रॉम होम किया जायेगा और पूरे नगर निगम को सैनिटाइज कराया जायेगा. उन्होंने कहा कि कोरोना की चपेट में आए सभी अधिकारी और कर्मचारियों की हालत ठीक है. सब को होम आइसोलेट किया गया है.

75 लोगों के सैंपल लिए गए थे, 35 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
वहीं स्वास्थ्य विभाग के मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर सुखप्रीत ने इसके बारे में जानकारी देते हुए बताया कि नगर निगम में सैंपलिंग के बाद अभी तक 35 से ज्यादा लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है और कुछ लोगों की रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है. डॉक्टर सुखप्रीत ने जानकारी दी कि नगर निगम में कुल 75 लोगों के सैंपल लिए गए थे, जिसमें से कुल 35 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई हैं, जिनको होम आइसोलेशन में रखा गया है.