शराबी को काटने पर खतरनाक किंग कोबरा की हो गई मौत! शख्स ने किया ऐसा दावा, जानें सच

Dangerous king cobra died after biting a drunkard! The person made such a claim, know the truth
Dangerous king cobra died after biting a drunkard! The person made such a claim, know the truth
इस खबर को शेयर करें

Most Dangerous Snake: उत्तर प्रदेश से एक से बढ़कर एक अनोखे और अजीबोगरीब किस्से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचते रहते हैं. लेकिन इस मामले के बारे में जानकर तो हर किसी के होश ही उड़ गए. एक शख्स के दावे (Claim) ने सभी के मन में अजीब सा शक पैदा कर दिया है. सोशल मीडिया पर इस शख्स का एक वीडियो खूब तहलका मचा रहा है.

क्या है पूरा मामला?
रिपोर्ट के मुताबिक उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक शख्स पर खतरनाक किंग कोबरा ने हमला (Attack) बोल दिया. गुस्से में कोबरा ने शख्स के पैर पर काट भी लिया. अब आप सभी यही सोच रहे होंगे कि शख्स का काम तमाम हो गया होगा या फिर शख्स गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती होगा.

शख्स ने किया बड़ा दावा
इस वीडियो में शख्स को किसी अस्पताल (Hospital) के बेड पर बैठकर डॉक्टर से बात करते हुए देखा जा सकता है. शख्स बताता है कि किंग कोबरा ने उसके पैर पर दो बार काटा. शख्स का दावा है कि उसे काटने के बाद कोबरा (King Cobra) की मौत हो गई. इतना ही नहीं शख्स अपने साथ एक थैली में मरे हुए सांप को भी लेकर आया था.

लोग रह गए दंग
हालांकि शख्स देखने से नशे में धुत लग रहा है और इसीलिए वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है कि शराबी से पंगा नहीं लेने का. कई लोग कमेंट सेक्शन में अलग-अलग और मजेदार प्रतिक्रिया (Reactions) देते नजर आए. इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.