शादी में दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को करने लगे ऐसे-ऐसे इशारे, देखते ही रह गए मेहमान!

At the wedding, the bride and groom started making such gestures to each other, the guests were left on sight!
At the wedding, the bride and groom started making such gestures to each other, the guests were left on sight!
इस खबर को शेयर करें

Social Media Trending: सोशल मीडिया पर कई तरीके के शादी के वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. लेकिन इनमें से कुछ लोगों का दिल जीत लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो लोगों के चेहरे पर स्माइल (Smile) ला रहा है. इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को ऐसे-ऐसे इशारे करते हैं कि अगर कोई मेहमान (Wedding Guests) देखेगा तो बस देखता ही रह जाएगा.

वीडियो देख हो जाएंगे खुश
वीडियो में दूल्हा (Groom) और दुल्हन अपने शादी के जोड़े में गजब ढा रहे हैं. ऐसे में दुल्हन (Bride) दूल्हे से इशारों-इशारों में पूछती है कि वो कैसी लग रही है. इस पर दूल्हा क्या करता है, वो जानने के लिए पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

दूल्हा-दुल्हन करने लगे नैन मटक्का
मंडप में बैठे-बैठे ही दूल्हा-दुल्हन नैन मटक्का करने लगे और आंखों ही आंखों में रोमांस होने लगा. इस वीडियो को जो कोई भी देख रहा है, खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहा है. दुल्हन के इशारे करने के बाद दूल्हे का रिएक्शन भी बड़ा गजब का था. दूल्हे ने जिस अंदाज (Style) में अपनी दुल्हन की तारीफ की, उसकी आंखें देखकर लग रहा था कि दूल्हा अपनी होने वाली संगिनी पर मर मिटा है.

वीडियो हुआ वायरल
इस वीडियो ने कई सोशल मीडिया यूजर्स को खूब एंटरटेन (Entertain) किया है. इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. दूल्हा-दुल्हन के इस जोड़े ने वाकई में अपने इस क्यूट मोमेंट (Cute Moment) से सभी को मुस्कुराने पर मजबूर कर दिया.