हरियाणा में रेलवे ट्रैक पर मिली प्रेमी जोड़े की लाश, दो दिन पहले हुए थे घर से लापता

Dead bodies of a loving couple found on the railway track in Haryana, they had gone missing from home two days ago.
Dead bodies of a loving couple found on the railway track in Haryana, they had gone missing from home two days ago.
इस खबर को शेयर करें

नरवाना: हरियाणा के नरवाना में रेलवे ट्रैक पर एक प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली। प्रेमी युगल ने मालगाड़ी के नीचे आकर मौत को गले लगा लिया। सूचना मिलने के बाद रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतक युवक की पहचान गांव दिल्लुवाला निवासी 32 वर्षीय अशोक कुमार के तौर पर हुई है। जबकि युवती घसो खुर्द निवासी 23 साल की अनु है। दोनों दो-तीन दिन से घर से गायब थे। बताया जा रहा है कि मृतक अशोक की बहन गांव घसो खुर्द में शादीशुदा है। इसलिए अशोक का गांव घसो खुर्द में आना-जाना था।

काफी समय से दोनों का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों दो दिन से घर से लापता था। जिसके बाद नरवाना में सोमवार तड़के चार बजे रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर दिल्ली-अमृतसर रेलवे ट्रेक पर एक प्रेमी जोड़े ने एक मालगाड़ी के नीचे आकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने के बाद रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया। इसके साथ ही दोनों के परिजनों को नागरिक अस्पताल नरवाना में सीआरपीसी 174 के तहत बयान दर्ज करवाने के लिए बुलाया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।