‘हमारा पुराना रिश्ता…’, CM नीतीश कुमार ने खुले मंच से की बाहुबली अनंत सिंह की तारीफ

'Our old relationship...', CM Nitish Kumar praised Bahubali Anant Singh from the open stage
'Our old relationship...', CM Nitish Kumar praised Bahubali Anant Singh from the open stage
इस खबर को शेयर करें

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने मुंगेर लोकसभा के मोकामा में एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने ललन सिंह को जिताने की अपील की. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि राज्य में पहले की स्थिति क्या थी, हम लोगों ने हर चीज ठीक की. राज्य में पहले सरकारी स्वास्थ्य केंन्द्र में एक दो आदमी जाता था, अब की हालत देख लीजिए. इसके अलावा सीएम नीतीश ने खुले मंच से हाल ही में जेल से बाहर आए बाहुबली अनंत सिंह की तारीफ करते नजर आए और उन्हें अपना पुराना परिचित बताया. नीतीश कुमार ने कहा कि हमने महिलाओं के सर्वांगीण विकास को लेकर काम किया. राज्य में एक करोड़ से ज्यादा महिलाएं स्वंय सहायता समूह से जुड़ी हैं. वहीं नौकरियों में भी महिलाओं को आरक्षण दिया गया.

‘कोई इधर-उधर नहीं जाइएगा…’
‘हमने बोलना सिखाया, पार्टी में इज्जत दी’, बीमा भारती को लेकर बोले नीतीश
एनडीए प्रत्याशी ललन सिंह की तारीफ करते हुए नीतीश ने कहा कि इन्होंने सब के लिये काम किया है. सिलदही टाल इलाके के विकास का काम किया है, आगे भी करते रहेंगे. उन्होंने जनता की ओर मुखातिब होते हुए कहा कि हमारा पुराना संबंध है, कोई इधर-उधर नहीं जाइएगा.

मुख्यमंत्री की सभा में मोकामा विधायक नीलम देवी और बाढ़ विधानसभा से MLA ज्ञानेन्द्र सिंह ज्ञानू भी मौजूद थे. बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी की ओर देखते हुए नीतीश ने कहा कि हमारा जो पुराना रिश्ता था, वो बीच में थोड़ा इधर-उधर हो गया. बिना नाम लिए हुए उन्होंने कहा कि इनके पति (अनंत सिंह) से भी हमारा पुराना संबंध है. अब बड़ी खुशी की बात है कि सब लोग साथ हैं. इसके अलावा, विधायक ज्ञानेंद्र सिंह की तरफ इशारा करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि इनके पिता जी हमको बहुत मानते थे. वे हमारे पिताजी के मित्र थे. बीच में दो बार हम इधर-उधर जो कर दिये, गड़बड़ कर दिए. अब हम सब फिर से एक साथ रहेंगे.