बिहार में रंगदारी नहीं देने की सजा मौत! घर में घुसकर युवक को गोलियों से भूना

Death penalty for not paying extortion in Bihar! Entering the house, the young man was fired with bullets
Death penalty for not paying extortion in Bihar! Entering the house, the young man was fired with bullets
इस खबर को शेयर करें

खगड़िया: खगड़िया जिले के पसराहा थाना अन्तर्गत बंदेहरा गांव में सोमवार की सुबह बदमाशों ने एक युवक की घर में घुसकर गोली मार दी। जिसके बाद मौके पर ही युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान बंदेहरा गांव निवासी छोटू कुमार के रूप में हुई है। हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को एनएच 31 पर रखकर लगभग डेढ़ घंटा सड़क को जाम कर दिया। बताया गया कि हत्या रंगदारी नहीं देने के कारण गांव के ही बदमाशों ने की है।

रंगदारी नहीं देने पर हत्या
छोटू स्कॉर्पियो चालक था। भाड़े पर गाड़ी चलाकर अपने परिवार का भरण – पोषण करता था। सोमवार सुबह लगभग साढ़े सात बजे घर के पास ही स्कॉर्पियो को धोकर पास ही लकड़ी की सिल्ली पर बैठकर दातून कर रहा था। इसी बीच मोटरसाइकिल से तीन की संख्या में आए बदमाशों ने उसे गोलियों से भून दिया। छोटू को तीन गोली लगने की बातें कही जा रही है। घटना के बाद बदमाश आराम से चले गए।

हत्या के विरोध में ग्रामीणों का हंगामा
सूचना पर देर से पहुंची पसराहा पुलिस से ग्रामीण आक्रोशित हो गए। शव को बंदेहरा चोक पर रखकर सड़क जाम कर दिया। इसके बाद में शव को पसराहा थाना के पास एनएच 31 पर ले जाकर सड़क जाम कर दिया। आक्रोशित सभी लोग बदमाशों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। घटना की जानकारी पर पहुंचे गोगरी एसडीपीओ द्वारा गुस्साए लोगों को समझा बुझाकर जाम खत्म कराया। इधर प्रभारी थानाध्यक्ष कौशल कुमार मिश्र ने बताया कि घटना में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।