Brahmastra 2 में Deepika Padukone की एंट्री, पार्वती के किरदार में आएंगी नजर

Deepika Padukone's entry in Brahmastra 2, will be seen in this character!
Deepika Padukone's entry in Brahmastra 2, will be seen in this character!
इस खबर को शेयर करें

Deepika Padukone Play Parvati in Brahmastra 2: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर क्रेज दर्शकों में देखने को मिल रहा है. फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. ट्रेलर पहले ही काफी पसंद किया जा चुका है और अब बारी फिल्म की. ये फिल्म 3 पार्ट में रिलीज होगी. इस साल इसका पहला पार्ट ही रिलीज किया जा रहा है जिसमें रणबीर कपूर शिवा तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ईशा का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस बीच खबर है कि ब्रह्मास्त्र 2 में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की एंट्री हो गई है.

पार्वती के रोल में होंगी दीपिका
खबर है कि दीपिका पादुकोण ब्रह्मास्त्र 2 का खास हिस्सा बनने जा रही हैं. वो पार्वती का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. इसके पहले पार्ट में शिवा और ईशा की कहानी दिखाई जाएगी तो वहीं दूसरी कहानी में देव और पार्वती इससे जुड़ेंगे. देव का रोल कौन करने जा रहा है या फिर इस रोल में रणबीर कपूर ही होंगे ये फिलहाल साफ नहीं है लेकिन पार्वती के रोल में दीपिका का नाम फाइनल बताया जा रहा है. कहा तो ये भी जा रहा है कि दीपिका ने इसकी शूटिंग भी कर ली है.

ट्रेलर में भी दीपिका के होने की सामने आई थी बात
जब ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज हुआ तभी ये कहा गया था कि दीपिका की झलक ट्रेलर में दिख रही है. फिल्म में उनके होने के कयास तभी से लगाए जाने लगे थे. वहीं अब ये खबर आने के बाद इसे सच ही माना जा रहा है.

पहले भी दीपिका-रणबीर साथ कर चुके हैं काम
इससे पहले भी कई बार दीपिका और रणबीर साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं और हर फिल्म जबदस्त हिट रही थी. दोनों बचना है हसीनो, ये जवानी है दीवानी और तमाशा में साथ नजर आ चुके हैं. इनमें से तमाशा ने औसत प्रदर्शन किया था तो वहीं बाकी दो फिल्में जबरदस्त हिट रही थीं.