मुजफ्फरनगर में किसान नेता राकेश टिकैत को भारत रत्न देने की मांग

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। पूर्व आईपीएस और अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने किसान नेता चौधरी राकेश टिकैत को भारत रत्न दिए जाने की मांग की है। उन्होंने प्रदेश सरकार पर पुलिसिया राज चलाने का भी आरोप लगाया है। अमिताभ ठाकुर ने भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर हुए जानलेवा हमले पर भी सवाल खड़ा करते हुए कहा कि उन्हें सुरक्षा नहीं दी गई थी।

अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर किसान नेता चौधरी राकेश टिकैत के आवास पर पहुंचे। वहां उन्होंने किसान हित में किए जा रहे कार्यों पर राकेश टिकैत को सरकार से भारत रत्न दिए जाने की मांग की। उन्होंने कहा कि वर्तमान परिपेक्ष में राकेश टिकैत किसान हित में जो कर रहे हैं वह वास्तव में प्रशंसनीय है। अमिताभ ठाकुर ने उत्तर प्रदेश सरकार पर पुलिसिया राज चलाने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि पुलिसिया राज की आड़ में भाजपा नेता और उनके चहेते अफसर तांडव मचा रहे हैं। पिछले 30-40 सालों के दौरान ऐसा खौफ और पुलिसिया राज उन्होंने आज तक नहीं देखा। उन्होंने चंद्रशेखर पर हुए हमले पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि उन्हें माकूल सुरक्षा नहीं दी गई थी। पूर्व आईपीएस ने कहा कि व्यक्तिगत स्तर पर उनका मानना है कि कल्याण सिंह सरकार श्रेष्ठतम है।

बोले- सरकार की खिलाफत करने वालों पर होते हैं हमले
उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार के दौरान भी लोकतांत्रिक मूल्यों का पालन किया गया। इस दौरान राकेश टिकैत ने भी मीडिया से बात करते हुए चंद्रशेखर आजाद पर हुए हमले को लेकर कहा कि ‘चंद्रशेखर की सिक्योरिटी को बढ़ाना चाहिए, क्योंकि इस तरह से जो भी सरकार की खिलाफत करता है, उन पर हमले होते हैं। उन्होंने कहा कि उनके ऊपर भी कई बार हमले हुए हैं। चंद्रशेखर के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को पकड़ा है वह चाहते हैं कि पुलिस रिपोर्ट को सार्वजनिक करे।