मध्यप्रदेश में पेट्रोल पंप पर दे दना दन, मम्मी-पापा और बेटी ने महिला कर्मचारी को पीटा, FIR दर्ज

Mother-father and daughter beat up female employee at petrol pump in Madhya Pradesh, FIR registered
Mother-father and daughter beat up female employee at petrol pump in Madhya Pradesh, FIR registered
इस खबर को शेयर करें

इंदौर: इंदौर के एक पेट्रोल पंप पर बवाल मच गया. पेट्रोल भरवाने के लिए लाइन में लगी महिलाओं और पंप की महिलाकर्मी के बीच हुई बहस मारपीट तक जा पहुंची. इस दौरान जमकर लात घूंसे चले. हंगामे की सूचना पर पुलिस पहुंची और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर लिया. इंदौर के एरोड्रम थाना इलाके के छोटा बांगड़दा रोड के नायरा पेट्रोल पंप पर महिलाओं और पंप पर काम करने वाली महिला के बीच मारपीट हो गई. दरअसल चंदननगर की गरीब नवाज कॉलोनी की रहने वाली मां-बेटी तुहिना और सोना खान दोपहर के वक्त पेट्रोल भरवाने पहुंची थीं. तभी पेट्रोल पंप पर मौजूद महिला कर्मचारी सीमा तोमर ने महिला और उनकी बेटी को लाइन में आकर पेट्रोल डलवाने की बात कही. इस पर वे दोनों भड़क गईं और विवाद शुरू हो गया. उसके बाद मां-बेटी ने परिवार वालों को भी पंप पर बुला लिया. फिर पेट्रोल पंप कर्मचारियों की जमकर पिटाई कर दी.

मामले में हिंदू संगठन ने जताई आपत्ति
पूरे घटनाक्रम का वीडियो पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. इसके बाद जब पीड़ित पक्ष शिकायत करने पुलिस थाने पहुंचा, तो पुलिस ने नाम मात्र की धाराओं में केस दर्ज कर लिया. इस पर हिंदू संगठनों ने आपत्ति जताई है. तब डीसीपी आदित्य मिश्रा ने अच्छी तरह से सीसीटीवी फुटेज दिखवाने और पूरे मामले में उचित कार्रवाई करने के साथ ही धाराएं बढ़ाने की बात कही है. उन्होंने कहा कि पेट्रोल भरवाने आई महिलाओं के परिवार के पुरुष सदस्य भी यहां पहुंचे थे. उन्होंने भी यहां हाथापाई की है. उनके खिलाफ भी कार्रवाई की गई है.

मामले की जांच कर रही पुलिस
पूरे मामले में हिंदूवादी संगठनों का यह भी आरोप है कि जिन मुस्लिम लोगों ने विवाद किया है. उन लोगों ने हिंदू युवती के साथ बेरहमी से मारपीट की है. इसके साथ ही निर्वस्त्र कर जान से मारने की धमकी दी है. हालांकि पूरे घटनाक्रम के सामने आने के बाद पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामला सिर्फ पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लाइन से डलवाने की बात को लेकर हुआ था. इसलिए पुलिस उसी आधार पर जांच कर रही है और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.