मध्यप्रदेश में जयवर्धन सिंह के सामने ही आपस में भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, चले लाठी-डंडे, कार का शीशा भी तोड़ा

Congress workers clashed with each other in front of Jayawardhan Singh in Madhya Pradesh, used sticks and broke the glass of the car
Congress workers clashed with each other in front of Jayawardhan Singh in Madhya Pradesh, used sticks and broke the glass of the car
इस खबर को शेयर करें

भोपाल: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी 22 जून को मध्य प्रदेश के ग्वालियर दौरे पर आ रही हैं. आयोजन को सफल बनाने के लिए कांग्रेसी नेता प्रयासरत हैं. इसी सिलसिले में आज विधायक जयवर्धन सिंह ग्वालियर पहुंचे थे. एक होटल में जयवर्धन सिंह का स्वागत कार्यक्रम था. इस दौरान जयवर्धन सिंह के सामने ही कांग्रेसी नेता आपस में भिड़ गए. जमकर लात घूंसे चले. यहां तक कि पूर्व मंत्री के भतीजे की कार में तोडफ़ोड़ भी कर दी गई.

बता दें कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी 22 जुलाई को ग्वालियर दौरे पर आ रही हैं. ग्वालियर में प्रियंका गांधी सभा को संबोधित करेंगी. प्रियंका गांधी के दौरे की तैयारियां का जायजा लेने के लिए पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह बुधवार को ग्वालियर पहुंचे. ग्वालियर के होटल सेंट्रल पार्क में स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया गया था. यहीं जयवर्धन सिंह कार्यकर्ताओं को संबोधित करते वाले थे. लेकिन उनके सामने ही दो गुट आपस में जमकर भिड़ गए. इस दौरान एक गुट ने पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव के भतीजे संजय सिंह यादव की कार का शीशा तोड़ दिया.

लाठी और हॉकी स्टिक भी चली
पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह के सामने यह विवाद संजय सिंह यादव के समर्थक और थाटीपुर के कांग्रेस नेता माठू यादव के बीच हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि हाथापाई के बाद नौबत हॉकी और लाठी तक जा पहुंच गई. इस दौरान यह विवाद करीब 20 मिनट तक चलता रहा. हालांकि कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की समझाईश के बाद मामले को शांत कराया गया.

बीजेपी पर मढ़ा आरोप
कांग्रेस के आपसी गुट में हुई झड़प का आरोप कांग्रेसी नेता भाजपा पर मढ़ रहे हैं. कांग्रेस नेता संजय सिंह यादव का कहना है कि कोई लड़ाई नहीं हुई. बीजेपी के लोग कांग्रेस नेताओं के बीच घुसकर हंगामा कर रहे थे, जिससे आम जनता यह समझे कि कांग्रेस लड़ रहे हैं. राष्ट्रीय नेता प्रियंका गांधी के दौरे से भाजपा डरी हुई है.