हाथ में हो रही थी खुजली, अगले ही पल मालामाल हो गया शख्स! लगी डेढ़ करोड़ की लॉटरी …

It was itching in the hand, the next moment the person became rich! 1.5 crore lottery...
It was itching in the hand, the next moment the person became rich! 1.5 crore lottery...
इस खबर को शेयर करें

Itchy Hand Superstition Proves True: आपने अक्सर लोगों के मुंह से ये अंधविश्वास सुना होगा कि अगर हाथ में खुजली हो रही हो, तो आपके पास पैसे आने वाले हैं. कुछ लोग तो ऐसी धारणाओं को इतना ज्यादा मानते हैं कि वे इसके मुताबिक ही चलते हैं. कुछ ऐसा ही एक महिला मानती थी और उसका अंधविश्वास बिल्कुल सही साबित हुआ. ये कहानी काफी दिलचस्प है.

ये घटना अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना की है. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक न्यूपोर्ट की रहने वाली एक महिला के अंधविश्वास ने उसके बेटे को जरूर एक झटके में करोड़पति बना दिया. मां को यकीन था कि उसके हाथ में हो रही खुजली उसे अमीर बनाएगी ही और उसका विश्वास तब सही साबित हुआ जब बेटा घर में डेढ़ करोड़ रुपये ले आया.

मां के हाथ में हुई खुजली, बेटा बना करोड़पति
न्यूपोर्ट के रहने वाले डोनल्ड पिटमैन के मुताबिक उनकी मां ने बताया था कि हाथ में अगर खुजली हो रही है तो फौरन अपनी जेब में हाथ रख लेना चाहिए क्योंकि पैसे आने की संभावना बढ़ जाती है. शख्स ने बताया कि मां ने बिल्कुल ठीक कहा था. एक दिन उसके हाथ में खुजली हो रही थी और उसने हाथ जेब में डालकर वेव्स मार्ट एंड ग्रिल से रूबी रेड 7 लॉटरी का स्क्रैच ऑफ टिकट खरीद लिया. जब उसे इसे स्क्रैच किया तो उसने सीधा 2 लाख डॉलर 1 करोड़ 64,02,360 रुपये की लॉटरी जीत ली थी. अब इसका श्रेय वो अपनी मां को दे रहा है.

मां की खुशी का ठिकाना नहीं
जब शख्स ने लॉटरी टिकट को स्क्रैच किया, तो उसे यकीन ही नहीं हुआ कि वो डेढ़ करोड़ की रकम जीत चुका है. पिटमैन ने इसके बाद फौरन कैशियर से मिलकर कन्फर्म किया. जब उसे अधिकारियों ने बताया कि वो जैकपॉट जीत चुके हैं. इसके बाद पिटमैन ने जब अपनी मां को इस बारे में बताया, तो वह खुशी से झूम उठी. जीती हुई रकम को पिटमैन अधिकांश हिस्से को सेविंग में डालकर नई डर्ट बाइक खरीदना चाहते हैं.