क्या 18 साल की बीवी से 2 महीने में ही हो गया तलाक? पाकिस्तानी सांसद ने बताया सच

Did you get divorced from 18 year old wife in 2 months? Pakistani MP told the truth
Did you get divorced from 18 year old wife in 2 months? Pakistani MP told the truth
इस खबर को शेयर करें

Aamir Liaquat Divorce News: पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत हुसैन (Aamir Liaquat Hussain) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. पिछली बार वह 18 साल की सैयदा दानिया शाह (Saeeda Daniya Shah) से शादी करके खबरों में आए थे और इस बार चर्चा उनके तलाक (Divorce) की है. कहा जा रहा है कि फरवरी में शादी करने वाले इमरान खान (Imran Khan) की पार्टी के इस पूर्व नेता ने अब तलाक ले लिया है. इन खबरों पर खुद आमिर ने सफाई पेश की है.

फरवरी में हुई थी शादी
पाकिस्तान के सांसद 49 वर्षीय आमिर लियाकत हुसैन (Aamir Liaquat Hussain) ने इसी साल फरवरी में 18 साल की सैयदा दानिया शाह से शादी की थी. उस वक्त उनकी शादी पाकिस्तान ही नहीं इंटरनेशनल मीडिया की सुर्खियां बनी थी. लेकिन महज दो महीने में ही उनके तलाक की खबरें भी सामने आने लगीं. इन खबरों से परेशान होकर अब आमिर ने सफाई पेश की है.

PTI पर साधा निशाना
आमिर ने इन खबरों के लिए अपनी पुरानी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि पार्टी और उसके किराए के लोग ये अफवाह फैला रहे हैं कि उन्होंने दानिया से तलाक ले लिया है. उन्होंने कहा कि दानिया के साथ उनका रिश्ता बरकरार है और तलाक की बातें केवल अफवाह हैं. उन्होंने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, ‘पीटीआई और उसके भाड़े के लोग अफवाह फैला रहे हैं कि मैंने दानिया से नाता तोड़ लिया है. मैं इन सभी अफवाहों का खंडन करता हूं’.

पूर्व पार्टी को दी चेतावनी
उन्होंने आगे लिखा है, ‘हम एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. मैंने पीटीआई और उनके किराए के गुंडों को चेतावनी दी है. मेरे घर में घुसने की कोशिश मत करना नहीं तो कुछ नहीं बचेगा’. बता दें कि आमिर और दानिया की उम्र में काफी अंतर है और इसी वजह से उनकी शादी को लेकर काफी चर्चा हुई थी.