ससुर की गंदी हरकत, मेरे पति ने भी…डोली उठने के 6 महीने बाद ही निकली अर्थी, जानकर दहल जायेंगे आप

इस खबर को शेयर करें

आगरा। आगरा के कागारौल थाना क्षेत्र में शादी के छह महीने बाद ही नव विवाहिता की मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे मायके वालों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया। बताया गया कि ससुराल वाले दहेज में बुलेट मोटरसाइकिल की मांग कर रहे थे, जिसकी वजह से उसे प्रताड़ित किया जाता था। इतना ही नहीं ससुर भी बेटी के साथ गंदी हरकत करता था, जिसका विरोध करने पर बेटी को मार दिया। पुलिस ने शिकायत के बाद ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गांव दयोरेठा निवासी शिवम की शादी छह माह पूर्व 10 मई 2023 रति पुत्री रामवतार निवासी नगला हरनाथ थाना कौलारी, जिला धौलपुर राजस्थान के साथ हुई थी। रति के पिता ने बताया कि दहेज के लिए पति और ससुर बेटी को प्रताड़ित कर रहे थे। बुलेट मोटरसाइकिल की मांग की जा रही थी। शुक्रवार सुबह उनके पास दयोरेठा के ही एक व्यक्ति ने फोन पर सूचना दी कि आपकी बेटी की मौत हो गई है और घर से सभी लोग भाग गए हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे मृतका के मायके वालों को शव घर के बरामदे में मिला था।

ससुर करता था गंदी हरकत
रामवतार ने बताया कि ससुर भूरी सिंह शराब पीकर बेटी के साथ अश्लील हरकतें करता था। बेटी ने जब इसका विरोध किया तो पति सहित परिवार के सभी सदस्यों ने कमरे में बेटी को फंदे पर लटका दिया। शुक्रवार को सुबह इसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा मायके वालों को दी, तो मौके पर पहुंचे मायके वालों को मृतका शव कमरे से बाहर बरामदे में मिला।

इनके खिलाफ लिखाया गया मुकदमा
रामवतार ने थाना कागारौल में पति शिवम, ससुर भूरी सिंह प्रधान, ननद लक्ष्मी और जेठ लक्की सिंह के खिलाफ तहरीर दी है। थानाध्यक्ष कागारौल ने बताया कि मृतका रति के पिता रामवतार की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे कार्रवाई की जा रही है।