टीचर बनते ही पति से तलाक, जाग उठा पुराना प्यार, BPSC वाली मैडम की स्टोरी जानिए

Divorce from husband as soon as she became a teacher, old love reawakened, know the story of BPSC madam
Divorce from husband as soon as she became a teacher, old love reawakened, know the story of BPSC madam
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक SSB जवान ने पत्नी को अपने साथ रख कर पढ़ाया। आखिरकार, उसे सरकारी नौकरी मिल गई। BPSC परीक्षा में टीचर के तौर पर सेलेक्शन हुआ। मुजफ्फरपुर के साहेबगंज में पोस्टिंग मिली। टीचर बनते ही शिक्षिका के दिल में पुराना प्यार जाग उठा। अब वो एसएसबी पति से तलाक लेने जा रही है।

मुजफ्फरपुर: प्यार भी अजीब है, किस पर कब दिल आ जाए, कहना मुश्किल है। बिहार में एक SSB जवान ने अपनी पत्नी को खूब पढ़ाया। कोचिंग-ट्यूशन और किताब-कॉपी किसी चीज की कमी नहीं रहने दी। आखिरकार, सफलता भी मिली। BPSC टीचर एग्जाम में सेलेक्शन हो गया। घर-परिवार में हंसी-खुशी का माहौल था। किसी की बेटी तो किसी की बहू टीचर बनी। मुजफ्फरपुर के साहेबगंज में पोस्टिंग मिली। तभी लेडी टीचर के दिल में दबा सालों पुराना प्यार जाग उठा। अब वो अपने एसएसबी जवान पति के साथ रहना नहीं चाहती है। अब वो तलाक लेने जा रही है।

लवर के साथ थी, इधर किडनैप का FIR

बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) से चयनित शिक्षिका आठ दिनों से स्कूल नहीं आ रही थी। इस बीच, शिक्षिका की मां ने अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करा दी। घरवाले खोजबीन कर परेशान हो गए। स्कूल टीचर के अचानक लापता हो जाने से पुलिस वालों की टेंशन बढ़ गई। किसी को कुछ पता ही नहीं चल रहा था। इसके बाद मामला ज्यादा बढ़ गया तो मंगलवार को विद्यालय पहुंच गई।

शिक्षिका ने कोर्ट में दिए बयान में बताया कि वो ‘दोस्त’ के घर गई थी। शिक्षिका सीतामढ़ी जिले की निवासी है और उसका पति एसएसबी जवान है। बिना सूचना के विद्यालय से अनुपस्थित रहने पर लेडी टीचर की मां ने उसके रिश्ते के चाचा पर अपहरण करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करा दी थी।

टीचर बनते ही जाग उठा पुराना प्यार

अपहरण का मामला होने की वजह से पुलिस ने शिक्षिका बयान कोर्ट में दर्ज कराया। कोर्ट में उसने कहा कि बिना मर्जी की शादी कर दी गई है। इस कारण वो कोर्ट में तलाक का मामला दायर करेगी। उसने पति पर पिटाई करने का आरोप लगाया। साथ ही रिश्ते के चाचा के साथ रहने की बात कही।

इधर, शिक्षिका के पति ने बताया कि पत्नी को पढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ा। शिक्षक बनने के बाद दूरी बना ली। चयनित होने से पहले उसकी पत्नी का बात-व्यवहार ठीक था। वो वाराणसी में पोस्टेड है। पत्नी भी बनारस में उसके साथ ही रहती थी। वहीं, रहकर तैयारी की और बीपीएससी से टीचर में सेलेक्शन हुआ है।