क्या Ranbir Kapoor असल में पहनते हैं विग? इस वायरल वीडियो में खुला राज

Does Ranbir Kapoor actually wear a wig? Secret revealed in this viral video
Does Ranbir Kapoor actually wear a wig? Secret revealed in this viral video
इस खबर को शेयर करें

Ranbir Kapoor Video: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक ऐसे एक्टर हैं जिनके बालों की लोग दुआएं देते हैं. लेकिन क्या एक्टर के यही बाल नकली हैं? ऐसा हम नहीं बल्कि एक वीडियो में कुछ यूजर्स कह रहे हैं. हाल ही में रणबीर कपूर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लोग उनके सिर पर नकली बाल होने का दावा कर रहे हैं.

क्या विग पहनते हैं रणबीर
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. उन्होंने ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्लैक पैंट्स पहने थे. कोरोना वायरस को देखते हुए उन्होंने मैचिंग मास्क लगा रखा था. सुबह-सुबह एयरपोर्ट पर पहुंचे रणबीर कपूर के बाल बिखरे हुए थे. लेकिन एक्टर के इन्हीं बालों पर कुछ यूजर्स ने सवाल भी खड़े कर दिए. एक यूजर ने कहा कि नई विग, वहीं एक ने कहा कि रणबीर के सिर पर हेयरलाइन तक नहीं दिख रही, यह एक विग या पैच ही है. रणबीर कपूर का ये विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

रणबीर की फिल्में
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही ‘एनिमल’में नजर आने वाले हैं, इस फिल्म में रश्मिका मंदाना उनके अपोजिट हैं. इस फिल्म में पहले परिणीति चोपड़ा अहम रोल निभाने वाली थीं. इसके अलावा वह यशराज बैनर की फिल्म ‘शमशेरा’ में भी रणबीर दिखेंगे. इस फिल्म में उनकी जोड़ी वाणी कपूर के साथ बनेगी, इस फिल्म में संजय दत्त भी नजर आएंगे. इसके अलावा रणबीर कपूर के पास लव रंजन की एक फिल्म है, इसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर होंगी. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है लेकिन फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है.