घर में अकेले रहते थे दृष्टिहीन सेवानिवृत्त अधिकारी, रात में साथ सोने आते थे ‘साथी’, देखकर लोग रह गए हैरान

इस खबर को शेयर करें

क्या आपको कभी खटमल ने काटा है? अगर हां, तो आपको पता होगा कि ये कीड़े कितनी बेदर्दी से काट खाते हैं. ये खटमल इंसान का खून पीकर जिन्दा रहते हैं. और अगर आपको कभी किसी खटमल ने नहीं काटा है, तो ये वीडियो देखने के बाद आपके रोंगटे जरूर खड़े हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर एक पेस्ट कंट्रोल टीम की पेज ने अपने एक केस का वीडियो शेयर किया. उनके पास एक दृष्टिहीन आर्मी ऑफिसर के घर से खटमल हटाने की रिक्वेस्ट आई थी. जब वो वहां पहुंचे तो हैरान रह गए.

लोगों के बिस्तर पर अगर एक भी खटमल आता है, तो उनकी रातों की नींद हराम हो जाती है. ये खटमल चुपके से आते हैं. अंधेरे में इंसान को काटकर उसका खून चूसते हैं. लेकिन जैसे ही आप उन्हें मारने के लिए लाइट ऑन करेंगे, ये खटमल गायब हो जाते हैं. अमेरिका के अर्कांसस में रहने वाले एक वेटरन ऑफिसर के बिस्तर पर एक दो नहीं, बल्कि हजारों खटमल रह रहे थे. इस ऑफिसर को दिखाई नहीं देता है. ऐसे में वो समझ नहीं पाया कि रात को अपने बिस्तर पर वो अकेला नहीं सोता है.

कई रातों से नींद थी हराम
सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर naturalstatepest नाम के अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया गया. वीडियो के साथ ही पूरी घटना की जानकारी भी दी गई. बताया गया कि ये दृष्टिहीन ऑफिसर के घर के बिस्तर से हजारों खटमल मारे गए. वो पिछले कई महीनों से इन खटमल के साथ सो रहा था. उसे रात को ये खटमल काटते थे. लेकिन उसे समझ ही नहीं आए रहा था कि ये क्या है. आखिरकार उसने अपनी समस्या केयर टेकर को बताई. जब उसने बेड चेक किया तो हैरान रह गया.

अचंभित रह गई टीम
शख्स ने पाया कि ऑफिसर के बिस्तर पर हजारों की संख्या में खटमल है. ये हर ारत उसे काटते थे. इसी वजह से वो सो नहीं पाता था. पेस्ट कंट्रोल की टीम ने भी आज तक इतने सारे खटमल नहीं देखे थे. टीम ने तुरंत पेस्ट कंट्रोल किया और वेटेरन ऑफिसर को एक नए बेड को गिफ्ट किया. इस वीडियो को अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है. इतने सारे खटमल को देख लोग भी हैरान हैं. साथ ही सबने केयर टेकर को भी थैंक्स कहा, जिसकी वजह से इन कीड़ों से छुटकारा पाया जा सका.