खाई में कार गिरने से चार महिलाओं सहित ड्राइवर की मौत, हादसे पर CM सुक्खू ने जताया दुख

Driver along with four women died after car fell into ditch, CM Sukhu expressed grief over the accident
Driver along with four women died after car fell into ditch, CM Sukhu expressed grief over the accident
इस खबर को शेयर करें

शिमला | पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. जिला मंडी में तीन दिन के भीतर ही दूसरा बड़ा सड़क हादसा हुआ है. जिला मंडी के तहत आने वाले करसोग उपमंडल में एक कार खाई में गिर गई. यह हादसा अलसिंडी से करीब 50 मीटर दूर उतक मोड़ के नजदीक पेश आया. जानकारी के मुताबिक, गाड़ी में सवार महिला मंडल की यह महिलाएं एक कार्यक्रम में जा रही थीं. तभी अचानक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई.

कार के खाई में गिरने की वजह से मौके पर ही चार महिलाओं की मौत हो गई. इसके अलावा कर चला रहे ड्राइवर की भी मौके पर ही मौत हो गई. इसके अलावा टाटा सुमो कार में सवार अन्य लोग घायल हुए हैं. इन्हें इलाज के लिए सुन्नी अस्पताल भर्ती करवाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को शिमला के इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू (Sukhvinder Singh Sukhu) ने करसोग सड़क हादसे को लेकर दुख व्यक्त किया.

स्थानीय प्रशासन ने दी फौरी राहत

कार एक्सीडेंट में जान गंवाने वालों में ड्राइवर हरि कृष्ण, सुरक्षा देवी, लता देवी, कौरा देवी और निर्मला देवी की मौत हुई है. इसके अलावा कमलेश, रीमा देवी, मनोरमा देवी, कृष्णा देवी, सत्य देवी और सावित्री देवी घायल हुए हैं. करसोग प्रशासन ने मृतकों के परिवार को 25-25 हजार रुपए की फौरी राहत भी दी है. इसके अलावा घायलों को भी पांच-पांच हजार की फौरी राहत प्रदान की गई है. करसोग की डीएसपी गीतांजलि ठाकुर ने बताया कि हादसों के कारण की जांच की जा रही है. हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है, जबकि अन्य लोग घायल हुए हैं. फिलहाल हादसे के कारण के बारे में कुछ पुख्ता तौर पर कहा नहीं जा सकता है.

आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश एक पहाड़ी राज्य है. यहां रास्ते काफी कठीन होते हैं. ऐसे में एक कार खाई में गिर गई है. जिसमें सवार चार महिलाओं और कार चालक की मौत हो गई है. बाताया जा रहा है कि सभी महिलाएं किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रही थीं. तभी अचानक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. इस घटना में कुल पांच लोगों की मौत हुई है और अन्य घायल हैं. घायलों को सही इलाज के लिए शिमला के इंदिरा गांधी मेडिल कॉलेज में रेफर किया गया है.