‘बहुत हुआ अब मैं आत्महत्या करना चाहता हूं’, तीन पत्ती गेम में हार के बाद युवक ने वीडियो शूट करके पिता को भेजा

'Enough now I want to commit suicide', young man shot video and sent it to father after losing in Teen Patti game
'Enough now I want to commit suicide', young man shot video and sent it to father after losing in Teen Patti game
इस खबर को शेयर करें

अहमदाबाद: गुजरात के राजकोट से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। ऑनलाइन तीन पत्ती गेम में एक लाख रुपये की रकम हारने के बाद एक युवक ने आत्महत्या करने का वीडियो अपने पिता को भेजा है। बेटे के वीडियो में आजी डैम में आत्महत्या करने की सूचना पर फायर बिग्रेड और गोताखोर मौके पर पहुंचे। टीमों ने कई घंटे तक शव की तलाश में खाक छानी लेकिन शव बरामद नहीं हुआ। पिता को भेजे वीडियो में बेटे तीन पत्ती गेम में हार के कारण आत्महत्या करने की बात कही है। युवक ने वीडियो में यह भी बताया है कि तीन पत्ती गेम खेलने के कारण उसके ऊपर कितनी और किसकी देनदारी हो गई है। युवक के आत्महत्या के वीडियो भेजने के बाद परिवार का बुराहाल है।

डैम पर शूट किया वीडियो
शहर के कोठारिया रोड राधेश्याम सोसायटी कवि कलापी टाउनशिप में रहने वाले शुभम मनोजभाई बागथरिया (21) नामक युवक ने 29 जून की शाम को अपने मोबाइल पर एक वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया और अपने पिता को भेज दिया। बेटे के आत्महत्या करने की बात सुनकर पर परिवार के लोग सन्न रह गए। पूरा परिवार आजी डैम पहुंचा। तो वहीं शुभम की होंडा पड़ी हुई थी। फायर बिग्रेड और गोताखोरों ने काफी खोजबीन की लेकिन शुभम का कोई पता नहीं चला। 30 जून को भी फायर बिग्रेड की टीम आजी डैम से पानी निकाला लेकिन शुभम का कोई पता नहीं चला। डैम में अभी युवक की तलाश की जा रही है। युवक एक जगह पर अकाउंटेंट की नौकरी भी करता था।

मैंने कड़ी मेहनत की है, मैंने इतना पाप किया है कि मैं इसे शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकता, मैं नदी पर हूं, मैं नदी में कूद रहा हूं, मैं अपनी जान दे रहा हूं, इसमें किसी से कोई दोष नहीं है। वजह ये है कि मैं जिंदगी से थक गया हूं, अब मैं आत्महत्या करना चाहता हूं, पिताजी, मां मैं आपसे प्यार करता हूं, मजबूत रहें और हो सके तो मुझे माफ कर दें, मेरे बिना जीने की कोशिश करें, कृपया मेरी कार बेच दें, जो आजी नदी पर एक चरवाहे के पास पड़ी है, और बकाया राशि का भुगतान करें।

पुलिस की जांच में पता चला है कि बी.कॉम की पढ़ाई पूरी करने के बाद शुभम को ऑनलाइन जुआ खेलने की लत लग गई थी। इसमेंलगभग एक लाख रुपये हारने के बाद उसने सेठ हर्षभाई से 30,000 रुपये, अश्विन भाई से 20,000 और दूसरी जगह से 15,000 रुपये उधार लिए थे।जुए में रकम गंवाने के चले युवक परेशान हो गया था। युवक ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो बनाया था जिसमें बताया गया है कि वह जुए सहित अन्य कारणों से जान गंवाने से तंग आ चुका है, इसलिए यह कदम उठा रहा है। मां, पापा, मैं आपसे प्यार करता हूं, मुस्कुराते रहिए और हो सके तो कृपया मुझे माफ़ कर दीजिए और मेरे बिना जीने की कोशिश कीजिए।

जांच में जुटी है पुलिस
आजी डैम से युवक को शव बरामद नहीं होने पर पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने के बाद जुए में थोड़ी रकम हारने वाला अकाउंटेंट का काम करने वाला युवक शुभम बगथरिया क्या सच में आजी बांध में गिर गया या वीडियो बनाने के बाद उसने अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया।