Asia Cup के आगाज से पहले ही शाहिद अफरीदी ने ‘5 शब्दों’ में बता किया किंग कोहली का फ्यूचर

Even before the start of Asia Cup, Shahid Afridi told King Kohli's future in '5 words'
Even before the start of Asia Cup, Shahid Afridi told King Kohli's future in '5 words'
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: एशिया कप (Asia Cup) का आगाज 17 अगस्त से होने वाला है. सभी भारतीय फैन्स को उम्मीद है कि भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस टूर्नामेंट में शानदार परफॉर्मेंस कर भारत को खिताब दिलाने में सफल रहेंगे. दरअसल पिछले 3 साल से विराट एक भी इंटरनेशनल शतक नहीं लगा पाए हैं. उनके फॉर्म को लेकर फैन्स और क्रिकेट पंडित लगातार बात कर रहे हैं. अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने कोहली के भविष्य को लेकर अपनी राय दे दी है.

दरअसल, अफरीदी ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ चैट की और फैन्स के सवालों का जवाब दिया. इसी बातचीत के दौरान जब एक शख्स ने उनसे विराट कोहली के फ्यूचर को लेकर सवाल किया तो अफरीदी ने 5 शब्द लिखकर रिेएक्ट किया. शख्स ने अफरीदी से सवाल किया और पूछा, ‘कोहली के फ्यूचर के बारे में आप क्या सोचते हैं ?, इस सवाल पर पाकिस्तानी पूर्व कप्तान ने रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘यह उनके ही हाथ में हैं

कोहली के बारे मे अफरीदी का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, फैन्स इसपर भी रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें कि एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 28 अगस्त को होने वाला है. फैन्स उस मुकाबले का बेसर्बी से इंतजार कर रहें हैं.

आखिरी बार जब भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में मुकाबला हुआ था तो भारतीय टीम को 10 विकेट से हार नसीब हुई थी. उस मैच में विराट कोहली ने अर्धशतक जमाया था. अब इस बार क्या कोहली पुराने फॉर्म से बाहर निकल पाएंगे. सभी की नजर उनपर लगी हुई है.