ब्रेक छोड़ सब लागत है, हॉर्न छोड़ सब बाजत है..! इस अद्भुत गाड़ी को देख पुलिस का सिर चकराया

Everything is cost except brake, everything is sale except horn..! Seeing this amazing car the police got confused
Everything is cost except brake, everything is sale except horn..! Seeing this amazing car the police got confused
इस खबर को शेयर करें

Viral Bike Driver: दुनिया में एक से बढ़कर एक जुगाड़ वाले लोग देखने को मिलेंगे. कभी-कभी ऐसा लगता है कि उनमें से भी ज्यादातर जुगाड़ वाले भारत में ही बसे हुए है. आए दिन सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते हैं जिसमें किसी ने अपनी कार को मॉडिफाई करा लिया है तो किसी ने खुद की बाइक को मॉडिफाई कर लिया है. यहीं नहीं, कई लोग दूसरे सामानों को भी जुगाड़ टेक्नोलॉजी से बदल कर रख देते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स की बाइक लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है. बाइक देख यूजर्स भी खूब ठहाके लगा रहे हैं. आप इसको साइकिल बोलेंगे या बाइक, यह आपको खुद तय करना है. बता दें कि इस वीडियो को बलवंत प्रसाद पांडेय नाम के टि्वटर अकाउंट से पोस्ट किया गया है.

क्या है वारयल वीडियो?
इस वीडियो में मौजूद बाइक को देखकर और उसके राइडर की बातें सुनकर आप भी ठहाके लगाने लगेंगे. वीडियो में एक शख्स ने बाइक को कुछ अलग तरह से मॉडिफाई कर दिया है. इसमें ऐसा साइलेंसर लगा हुआ है कि इसकी आवाज कई किलोमीटर पहले ही आपको सुनाई दे जाएगी. इस बाइक को चलाने वाले को हॉर्न की जरूरत नहीं पड़ेगी. बाइक में आपको पेट्रोल की टंकी कहीं नजर नहीं आएगी और इसे स्टार्ट करने का तरीका भी बेहद यूनीक है. सड़क किनारे खड़ी इस बाइक को देखकर पुलिस वाले भी चौक गए और इसके ड्राइवर से बात करने के लिए उसका इंतजार करने लगें. इस बातचीत का वीडियो वहां मौजूद एक पुलिस वाले ने बनाकर अपने अकाउंट पर पोस्ट कर दिया जो लोगों को खूब हंसा रहा है.

ऐसा रहा यूर्जस का रिएक्शन
इस वीडियो को जिसने भी देखा वह अपनी हंसी रोक नहीं पाया. इस वीडियो को 12 जनवरी को पोस्ट किया गया था जिसे अब तक 22 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 553 से ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं. इस वीडियो को पोस्ट करने वाले बलवंत प्रसाद पांडे ने अपने कैप्शन में लिखा है कि ब्रेक छोड़ सब लागत है.. हॉर्न छोड़ सब बाजत है…!