Fact Check: Shah Rukh Khan ‘Pathan’ Movie Leaked on Youtube | शाहरुख खान की पठान फिल्म यूट्यूब पर हुई लिक, जाने सच्चाई ?

Fact Check: Shah Rukh Khan 'Pathan' Movie Leaked on Youtube | Shahrukh Khan's Pathan film got linked on YouTube, know the truth?
Fact Check: Shah Rukh Khan 'Pathan' Movie Leaked on Youtube | Shahrukh Khan's Pathan film got linked on YouTube, know the truth?
इस खबर को शेयर करें

दोस्तों बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान एक टाइम पर काफी ज्यादा लोकप्रिय हुआ करते थे और उनकी फिल्मों को काफी ज्यादा पसंद किया जाता था। लेकिन अब शाहरुख खान का क्रेज दर्शकों के बीच में कम देखने को मिल रहा है।

Shah Rukh Khan ‘Pathan’ Movie Leaked on Youtube
अब लोगों को बॉलीवुड में चल रहा नेपोटीजम का खेल अच्छे से समझ में आ रहा है। कश्मीर फाइल जैसी लो बजट फिल्म ने दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि अब वह जमाना नहीं रहा है कि किसी एक धर्म को टारगेट बनाकर उसका मजाक बनाया जाता था।

अब दर्शकों को सिर्फ सच देखना है। इसीलिए कश्मीरी पंडितों का दर्द समझते हुए कश्मीरी फाइल्स को काफी ज्यादा पसंद किया गया है। कश्मीरी फाइल इतने दिनों बाद भी टिकी हुई है और भरपूर कमाई कर रही है। इन सबके बीच में दो फिल्में काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है।

पहली फिल्म है आमिर खान की लाल सिंह चड्डा और दूसरी है शाहरुख खान की पठान। आमिर खान ने कुछ दिनों पहले कश्मीरी फाइल्स को लेकर अपना बयान दिया था। आमिर खान ने कहा था इस फिल्म को जरूर देखना । कुछ लोगों ने कहा कि आमिर खान की फिल्म आने वाली है इसीलिए वह कश्मीरी फाइल्स का नाम जप रहे हैं।

शाहरुख खान की पठान फिल्म यूट्यूब पर हुई लिक, जाने सच्चाई ?
दूसरी फिल्म है पठान जो की शाहरुख खान की फिल्म है। पिछले दिनों ही शाहरुख खान ने अपनी फिल्म की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए फिल्म का बायकॉट करने की मांग की थी। वहीं दूसरी तरफ फिल्म को लेकर दर्शकों के मन में काफी ज्यादा गुस्सा है।

ऐसे में सोशल मीडिया पर पठान फिल्म को लेकर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। इस पोस्ट में फिल्म का लिंक दिया गया है ताकि लोग यही पर फिल्म देख ले और सिनेमाघरों में इस प्रकार की फिल्म देखने पर पैसा खर्चा नहीं करना चाहिए। लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या यह पोस्ट सच है।

क्या इस लिंक में वाकई में शाहरुख खान की पठान लीक हो चुकी है। लेकिन जब लिंक के बारे में सच्चाई जानी गई तो पता चला कि यहाँ पर शाहरुख खान जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के पुरानी किसी फिल्म के फोटोस डाले हुए हैं।

18 नवंबर 2021 को एक वीडियो शेयर किया गया था और यह उसी का लिंक है। 2 घंटे 38 मिनट के इसमें वीडियो में शुरू में शाहरुख खान की फिल्म रईस जॉन इब्राहिम की रॉकी हैंडसम और दीपिका पादुकोण की फिल्म के कुछ सीन मौजूद है।

इस बार वीडियो में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग केस उनकी पिछली फिल्म जीरो पठान के म्यूजिक देने वाले विशाल शेखर और फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा का जिक्र है। लेकिन पूरे वीडियो में पठान फिल्म का एक भी सीन मौजूद नहीं है। पठान फिल्म के रिलीज होने के पहले ही जो लिंक शेयर किया गया है वह पूरी तरीके से झूठा है।