कनॉट प्लेस के पास बहुमंजिला बिल्डिंग में लगी भीषण आग, 50 फायरकर्मियों की टीम मौके पर

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: दिल्ली के कनॉट प्लेस के बहुमंजिला बिल्डिंग में आज आग लग गई। मौके पर 10 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई हैं। जानकारी के अनुसार, कुछ देर पहले ही यह आग लगी है। अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। आग 9वें फ्लोर पर लगी है। जिस बिल्डिंग में यह आग लगी है वह सीपी के बाराखंभा के पास स्थित है। गनीमत यह रही कि बाहर तेज बारिश के चलते कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। दमकल विभाग के 50 कर्मचारी लगातार आग बुझाने का काम कर रहे हैं।

आग कब लगी पूरी बात जानिए
फायर डॉक्टर अतुल गर्ग ने बताया कि आग लगने की सूचना कंट्रोल रूम को 6:21 पर मिली थी। सबसे पहले मौके पर स्टेशन ऑफिसर नितिन और नवनीत लगभग 35 फायर कर्मियों के साथ पहुंचे। उसके बाद मौके पर फिर असिस्टेंट डिवीजनल ऑफिसर राजेश शुक्ला, कौशल किशोर और डिवीजनल ऑफिसर राजेंद्र अटवाल को भेजा गया। मौके पर अभी लगभग 10 गाड़ियां काम कर रही है और लगभग 50 फायर कर्मियों की टीम आग बुझाने में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि यह बिल्डिंग बेसमेंट से लेकर 10वीं मंजिल तक है और इसके 9वीं मंजिल पर आग लगी है।

बाहर बारिश लेकिन नहीं बुझ रही आग
यह बहुमंजिला बिल्डिंग कनॉट प्लेस के बाराखंभा रोड पर स्थित है आज शाम इसकी 9वीं मंजिल में आग लगने की सूचना मिली। शनिवार के चलते छुट्टी का दिन था, लोग कम थे जिस वजह से कोई बड़ा हादसा होने से बच गया। इस बिल्डिंग में फाइनेंस से संबंधित दफ्तर हैं। बिल्डिंग में अंदर की तरफ आग लगी है जिस वजह से बाहर हो रही बारिश से कोई फायदा नहीं हो रहा है।आग लगने के चलते जो एसी बाहर लग थे वह नीचे गिर रहे हैं। आग बुझाने का काम लगातार जारी है।