फिल्म मेकर ने जड़ा फीमेल जर्नलिस्ट को थप्पड़, अब जेल में कटेगी दिवाली !

इस खबर को शेयर करें

भुवनेश्वर में पुलिस ने शनिवार को एक महिला पत्रकार पर हमला करने के आरोप में उड़िया फिल्म निर्माता संजय उर्फ ​​टूटू नायक ( Sanjay aka Tutu Nayak ) को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई एक महिला पत्रकार देबास्मिता राउत द्वारा खारवेला नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई एफआईआर के बाद की गई, जिसमें नायक पर पत्रकार पर हमला करने का आरोप है। शिकायत में टूटू के खिलाफ अभद्र व्यवहार करने का भी आरोप लगाया गया है।

जर्नलिस्ट ने फिल्म मेकर पर लगाए गंभीर आरोप

देबास्मिता राउत ने आरोप लगाया, मेरा माइक्रोफोन और मोबाइल फोन मेरे हाथ से गिर गया था। जैसे ही मैं सामान उठाने के लिए झुकी, आरोपी ने मेरी पीठ पर ज़ोर से मारा। मुझे नहीं पता कि उसने ऐसा क्यों किया।” पुलिस ने टूटू पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की सेक्शन 354, 323, 341 और 294 के तहत मामला दर्ज किया।स्थानीय अदालत ने की जमानत खारिज करने के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

महिला पत्रकार को जड़ा थप्पड़

शुक्रवार को एक उड़िया फिल्म की रिलीज के दौरान जब देबास्मिया एक सिनेमा हॉल में थीं तो संजय नायक ने कथित तौर पर उन्हें थप्पड़ मारा और उनके साथ मिसविहेव किया। इससे पहले दिन में, नायक को खारवेला नगर पुलिस स्टेशन लाया गया, जहां उससे पूछताछ की गई थी।

संजय नायक को 14 दिनों की हिरासत में भेजा

शनिवार शाम को आरोपी संजय नायक को कोर्ट भेजा गया, जहां से उन्हें 14 दिनों की अवधि के लिए झारपाड़ा जेल भेज दिया गया है। कथित हमले की घटना के बाद, महिला पत्रकारों के एक मंच, ओडिशा वीमेन इन मीडिया के मेंबर ने भी पुलिस उपायुक्त (डीसीपी), भुवनेश्वर के पास शिकायत दर्ज कराई और मामले जांच के बाद कठोर कार्रवाई की मांग की थी।
महिला आयोग ने भी दर्ज किया मामला

इस बीच, राज्य महिला आयोग ने भी इस मामले में स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया है, महिला आयोग ने पुलिस से 15 दिनों के भीतर की गई कार्रवाई पर रिपोर्ट मांगी है ।