राजस्थान में तेज रफ्तार का कहर, दो लोगों की दर्दनाक मौत, मची चीख पुकार

Fire broke out in scrap warehouse in Muzaffarnagar, created panic
Fire broke out in scrap warehouse in Muzaffarnagar, created panic
इस खबर को शेयर करें

बूंदी। Bundi Accident News : राजस्थान में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। बूंदी जिले के हिण्डोली में रविवार तड़के अनियंत्रित पिकअप के पलटने से दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, 7 लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही बसोली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को बूंदी के सरकारी अस्पताल भेजा गया। जहां पर सभी घायलों का उपचार जारी है। वहीं, पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।
संबंधित खबरें

पुलिस उपाधीक्षक घनश्याम मीणा ने बताया कि हादसा हिण्डोली के बसोली थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे 148डी पर रविवार तड़के हुआ। हादसे के वक्त पिकअप में एक दर्जन लोग सवार थे, जो किसी सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ब्यावर से कोटा जिले के मंडाना जा रहे थे। तभी हिण्डोली थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर बसौली मोड स्थित जीएसएस के पास तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक महिला और एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, 7 लोग गंभीर घायल हो गए।

ये हुए घायल
थाना प्रभारी पवन मीणा ने बताया कि सड़क हादसे में मांगीलाल पुत्र जीवन और लालीबाई पत्नी छोटूलाल निवासी भेरुखेड़ा थाना साकेतनगर जिला ब्यावर की मौके पर ही मौत हो गई है। दोनों मृतकों के शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। वहीं, गंभीर घायल रामदेव पुत्र दाया, छोटुलाल पुत्र नारायण, संतोष पत्नी लालाराम, रोजीबाई पत्नी भवर लाल, ढगलाराम पुत्र दयाल, जयराम पुत्र हजारी और जीनू पुत्र लालाराम निवासी भेरूखेड़ा का बूंदी के सरकारी अस्पताल में उपचार जारी है।

हादसे के बाद मची चीख पुकार
हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। लोगों के चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ जमा हो गई। कुछ ही देर में सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से पिकअप में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इधर, हादसे के बाद नेशनल हाइवे पर जाम लग गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को सड़क किनारे करवाकर यातायात सुचारू करवाया।