पहले बाइक से टकराया फिर तेज रफ्तार बस के सामने आया, फिर भी बच गया जिंदा; देखें कैसे हुआ चमत्कार

इस खबर को शेयर करें

चमत्कारिक ढंग से भयानक हादसे (Dangerous Accidnet) से बचने वाले एक लड़का का वीड‍ियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया है. वीडियो देखने के बाद आपको ऐसा लगेगा, जैसे कोई फिल्म का सीन हो. केरल के इस सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) में चौंकाने वाला हादसा देख लोग दंग रह गए. लड़का बहुत ही भाग्यशाली रहा. घटना बीते रविवार शाम कन्नूर (Kannur) के तालीपरम्बा के पास चोरुकला में हुई. आइए जानते हैं कि आखिर वास्तव में क्या हुआ.

सीसीटीवी फुटेज में दिखा एक्सीडेंट का वीडियो

सीसीटीवी फुटेज में केरल में सामान्य ट्रैफिक वाली एक सिंगल-लेन सड़क दिखाई दे रही है. अचानक साइकिल सवार एक बच्चा तेज गति से सड़क पर आता है और एक बाइक सवार से टकरा जाता है. चौंकाने वाली बात यह है कि बाइक रुकी नहीं और साइकिल मौके पर ही गिर गई. सौभाग्य से, टक्कर के बाद बच्चा सड़क के दूसरी तरफ जाकर गिर गया और पीछे से आने वाली बस की चपेट में आने से बच गया.

बस ने साइकिल को कुचला, लेकिन बच्चा बच गया
वीडियो को गौर से देखेंगे तो पता चलेगा कि एक राज्य परिवहन बस, जो मोटरसाइकिल के बिल्कुल पीछे चल रही है. बस को ब्रेक लगाने का समय नहीं मिला और साइकिल को कुचल दिया. हालांकि, वीडियो में सड़क की दूसरी तरफ खड़ा बच्चा ठीक लग रहा था और साइकिल के कचूमर बन जाने के बाद वह वहां खड़ा हो गया.

कच्ची सड़क से मेन रोड पर आया था बच्चा
फुटेज देखने के बाद ऐसा लगा कि बच्चे ने साइकिल से नियंत्रण खो दिया और ब्रेक नहीं लगा सका. वह एक कच्ची सड़क से मेन रोड में दाखिल हुआ था, जो ढलान वाली सड़क थी. गनीमत यह रही क‍ि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ.