पहले मां से अवैध संबंध फिर 8 साल की बेटी से रेप, हवस का पुजारी निकला मदरसे का मौलाना

इस खबर को शेयर करें

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक मौलाना और उसके भाई इतने बड़े दरिंदे निकले कि 8 साल की मासूम के साथ कई बार गंदा काम किया। इस दरिंदगी की जानकारी मासूम की मां को थी, लेकिन वो भी अनजान बनी रही और वही मौलाना के पास बच्ची को भेजती भी रही।

मां के साथ पहले बनाया रिश्ता
रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्ची के पिता हर साल ओमान जाते थे। इस बार जब गए तो मासूम का दाखिला लखनऊ के ठाकुरगंज स्थित एक मदरसे में करा दिया। यहीं पर मदरसा का मौलाना आब्दीन ने बच्ची के गंदी हरकत की। मौलाना आब्दीन का पीड़िता के घर पर भी आना जाना था। यहीं पर मौलाना ने पहले बच्ची की मां को अपने प्रेम जाल में फंसाया और अवैध संबंध कायम किया। कहा जाता है कि पीड़िता की मां मौलाना के घर ही रहने लगी थी। इसी बीच मौलाना और उसके भाई की नजर मासूम पर पड़ी और उन्होंने उसे भी अपनी हवस का शिकार बना लिया। इसकी जानकारी जब बच्ची ने मां को दी, तो उसने उल्टा अपनी बेटी को ही पीट दिया और वापस मौलाना के पास भेज दिया, जहां बच्ची के साथ गंदी हरकतें जारी रहीं।

कैसे खुला राज
दरअसल लड़की के पिता ओमान में रहते हैं। वहां रहकर कमाते हैं। घर पर पत्नी और नाबालिग बेटी रहती थी। बेटी को आरोपी मौलाना के मदरसे में पढ़ने के लिए पिता ने दाखिला करवा दिया था। जहां पर मौलाना और उसके भाई ने उसके साथ रेप किया। बच्ची ने इसकी जानकारी मां को दी, तो मां ने उल्टा पीड़िता को ही पीट दिया और वापस मदरसा भेज दिया। इसके बाद जब पिता ओमान से लौटा तो बेटी ने उसे सारी घटना कह सुनाई, जिसके बाद इस मामले का राज खुला और पुलिस तक शिकायत पहुंची।

मौलाना और मां गिरफ्तार
शिकायत के बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए मौलाना और पीड़िता की मां को गिरफ्तार कर लिया है। एक अन्य आरोपी मोहम्मद अरशद की तलाश में पुलिस जुटी है। पुलिस का दावा है कि दूसरे आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।