शामली में पूर्व सभासद के बेटे की घर के बाहर गोली मारकर हत्या, फैली सनसनी

Former member's son shot dead outside the house in Shamli, sensation spread
Former member's son shot dead outside the house in Shamli, sensation spread
इस खबर को शेयर करें

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली में झिंझाना कस्बे के मोहल्ला ताड़वाला में बुधवार देर रात पूर्व सभासद के पुत्र की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस के अनुसार हत्या की वजह सट्टे की शिकायत करना बताया जा रहा है। हालांकि घटना की छानबीन की जा रही है। वहीं युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार झिंझाना थानाक्षेत्र के मोहल्ला ताड़वाला निवासी पूर्व सभासद दिलदार सैनी की घर से कुछ दूरी पर ही कंफेक्शनरी की दुकान है। बुधवार रात करीब दस बजे दुकान बंद करके वह पुत्र विकास (20) के साथ घर जा रहे थे। घर के पास पहुंचते ही कुछ लोगों ने विकास को आवाज लगाकर रोक लिया, जबकि दिलदार घर के अंदर चले गए।

आरोप है कि विकास से बात कर रहे लोगों ने उसके सिर से सटाकर गोली मार दी और फरार हो गए। विकास को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस का कहना है कि जांच पड़ताल में सामने आया है कि विकास ने सट्टे की खाईबाड़ी करने वाले लोगों की शिकायत पुलिस से की थी। जिसकी वजह से उसकी हत्या कर दी गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। वहीं यह घटना थाने से कुछ ही दूरी पर हुई है। इससे परिजनों में काफी रोष है। वहीं पूर्व सभासद के पुत्र की हत्या के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी ट्ववीट किया है।