कोल्ड ड्रिंक पिलाकर खेत में रातभर किया सामूहिक दुष्कर्म, गूंजती रही चीख

इस खबर को शेयर करें

Laxmangarh: सीकर के लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र के बलारां थाने में एक दलित महिला ने उपस्थित होकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. बलारां थानाधिकारी बाबूलाल मीणा ने बताया कि जयपुर जिले की एक महिला ने भीचरी गांव निवासी एक व्यक्ति और अन्य पर कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोश कर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लक्ष्मणगढ़ पुलिस उपधीक्षक श्रवण कुमार झोरड़ मामले की जांच शुरू की. पुलिस उपधीक्षक श्रवण कुमार झोरड़ ने बताया कि खेत में काम करने वाली दलित महिला ने खेत मालिक और अन्य के खिलाफ कोल्ड ड्रिंक पीलाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने महिला का मेडिकल परीक्षण करवाकर मामले की जांच में जुटी.

जयपुर जिले के बागास गांव निवासी दलित महिला ने लक्ष्मणगढ उपखंड क्षेत्र के बलारां थाने में उपस्थित होकर मामला दर्ज करवाया कि भीचरी गांव में अपने पति के साथ कुआं बटाई पर जोतती है. 1 अप्रैल 2022 की रात को करीब 7-8 बजे मेरा पति कुएं पर नहीं था.

इसी दौरान मुझे कोल्ड ड्रिंक पिलाकर खेत मालिक ने बेहोश कर दिया और मेरे साथ खेत मालिक और अन्य ने सामूहिक दुष्कर्म किया. बलारां थाना पुलिस ने दलित महिला का मेडिकल परीक्षण करवाकर मामला दर्ज किया. लक्ष्मणगढ़ पुलिस उपधीक्षक श्रवण कुमार झोरड़ ने बताया कि खेत में काम करने वाली दलित महिला ने खेत मालिक पर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है. महिला का मेडिकल परीक्षण करवाया गया और मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की.