नोएडा की गौर सिटी में अचानक बंद हुई गैस की सप्लाई, ऑफिस-स्कूल जाने वालों के लिए नहीं बन पाया नाश्ता

Gas supply suddenly stopped in Noida's Gaur City, breakfast could not be prepared for office-school goers
Gas supply suddenly stopped in Noida's Gaur City, breakfast could not be prepared for office-school goers
इस खबर को शेयर करें

नोएडाः उतर प्रदेश के नोएडा की गौर सोसाइटी में गैस सप्लाई बुधवार को अचानक ठप हो गई। इससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। सुबह-सुबह ही गैस आपूर्ति बाधित होने से बच्चों और नौकरी-पेशा लोगों को बिना नाश्ते के घर से बाहर निकलना पड़ा। इस बीच इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने भी ट्वीट करके यह जानकारी दी। आईजीएल के अधिकारियों ने कहा कि कुछ तकनीकी कारणों से गैस आपूर्ति बाधित हुई है। उसे ठीक करने पर काम चल रहा है। जल्दी ही आपूर्ति बहाल की जाएगी।

बता दें कि बुधवार सुबह अचानक नोएडा की कई सोसाइटी में इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (आईजीएल) की घरेलू गैस आपूर्ति ठप्प हो गई। इसके बाद सोसाइटियों में हलचल मच गई। सुबह के समय नौकरी-पेशा लोग नाश्ता करके घर से बाहर निकलने की तैयारी में होते हैं। इसके अलावा बच्चों के स्कूल की टाइमिंग भी यही होती है। ऐन मौके पर गैस आपूर्ति ठप होने से उन्हें बिना नाश्ता घर से बाहर निकलना पड़ा। बच्चों के लिए टिफिन तैयार करने में भी दिक्कतें हुईं।

इस बीच, आईजीएल ने बताया कि जल्द गैस आपूर्ति बहाल करने के लिए काम किया जा रहा है। आईजीएल ने ट्वीट किया, प्रिय ग्राहको, कुछ तकनीकी दिक्कतों के चलते गौर सिटी इलाके की कुछ आवासीय सोसायटियों में गैस की आपूर्ति प्रभावित हुई है. हमारी टीम जल्द से जल्द गैस आपूर्ति बहाल करने के लिए साइट पर काम कर रही है। इसके कारण हुई असुविधाओं के लिए हमें खेद है।’