Sidharth Kiara Wedding Photo: सामने आई सिद्धार्थ-कियारा की शादी की पहली तस्वीर, देखें…

Siddharth Kiara Wedding Photo: The first picture of Siddharth-Kiara's wedding surfaced, see...
Siddharth Kiara Wedding Photo: The first picture of Siddharth-Kiara's wedding surfaced, see...
इस खबर को शेयर करें

Sidharth Kiara Marriage First Pic: फिल्म शेरशाह में परदे पर दिखी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी अब असल जिंदगी में एक हो चुकी है. मंगलवार को दोनों ने सात फेरे लिए और हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए. अब सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया के जरिए खूबसूरत से कैप्शन के साथ अपनी शादी की तस्वीरें अपने चाहने वालों के साथ शेयर की है.

सिद्धार्थ ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें दोनों काफी खुश दिख रहे हैं और दोनों की जोड़ी खूब जच रही है. फोटोज को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा, “अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है. हमारे आगे के सफर के लिए आपके प्यार और दुआओं की जरूरत है.”

बेहद ही प्यारी लगी सिड-कियारा की जोड़ी

सिद्धार्थ और कियारा की ये फोटो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई. इसमें देखा जा सकता है कि दोनों की जोड़ी काफी प्यारी लग रही है. शादी के आउटफिट में दोनों काफी जच रहे हैं और बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसपर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं, साथ ही दोनों को नए सफर की बधाई दे रहे हैं.

बहरहाल, सिद्धार्थ और कियारा बॉलीवुड के चर्चित कपल में से एक हैं. अक्सर ही सोशल मीडिया पर दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियों में रहती थी. हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया था. लंबे समय तक डेट करने के बाद अब ये जोड़ी शादी के बंधन में बंध चुकी है.

5 फरवरी से शुरू हुई थी प्री-वेडिंग फंक्शन

सिद्धार्थ और कियारा ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस को अपनी वेडिंग वेन्यू के तौर पर चुना. जहां हल्दी, मेहंदी से लेकर सात फेरे तक सारी रस्में पुरी हुईं और सिड-कियारा एक दूसरे के हुए. प्री-वेडिंग फंक्शन 5 फरवरी से शुरू हुई थी और फिर 7 फरवरी को घोड़े पर सवार होकर दुल्हे राजा बारात लेकर पहुंचे और कियारा को अपना बना लिया. सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी एक्टिंग से ना सिर्फ लोगों के दिलों में बल्कि इंडस्ट्री में काफी कम समय में खूब जगह बनाई है. वहीं दोनों के इस खास दिन पर शाहिद कपूर, करण जौहर, जूही चावला, मलाइका अरोड़ा जैसे कई बड़े सितारे मौजूद रहे.