तापसी पन्नू ने मैथियास बोए संग गुपचुप शादी पर तोड़ी चुप्पी, सीक्रेट वेडिंग की बताई यह वजह

Taapsee Pannu breaks silence on secret marriage with Mathias Boe, reveals reason for secret wedding
Taapsee Pannu breaks silence on secret marriage with Mathias Boe, reveals reason for secret wedding
इस खबर को शेयर करें

​Taapsee Pannu on Secret Wedding: एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने आखिरकार कंफर्म कर दिया है कि उन्होंने अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड मैथियास बोए (Mithias Boe) से शादी कर ली है. हालांकि, एक्ट्रेस ने अभी तक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी या दूसरी किसी रस्म की कोई फोटो या वीडियो शेयर नहीं किया है. पिछले सप्ताह तापसी पन्नू और मैथियाए बोए की शादी और संगीत नाइट के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. पिछले महीने शादी करने वाली तापसी पन्नू ने आखिरकार इंटरव्यू में अपनी शादी पर बात की और कंफर्म कर दिया है कि अब वह शादीशुदा हैं, लेकिन फैन्स के लिए अपनी शादी के फोटो शेयर नहीं करना चाहतीं.

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, ”मुझे नहीं पता है कि क्या मैं अपने निजी जीवन उस तरह से पब्लिक के बीच लाना चाहती हूं, जैसा कि होता है. मैंने इस तरह की जिंदगी को चुना है, मेरे पार्टनर और शादी में आए लोगों ने नहीं. इसीलिए मैंने इस सीक्रेट रखा. इसे कभी भी सीक्रेट रखने का इरादा नहीं था, मैं इसे सार्वजनिक नहीं बनाना चाहती थी, क्योंकि तब मुझे इस बात की चिंता होने लगती कि इसे कैसे देखा जाएगा.”

‘मैं अभी इसके लिए मानसिक रूप से नहीं तैयार हूं’
तापसी पन्नू ने आगे कहा, ”इसलिए मेरी किसी भी तरह की रिलीज भी जारी करने का कोई प्लान नहीं था. और मुझे नहीं लगता कि मैं अभी इसके लिए मानसिक रूप से तैयार हूं. मैं जानती थी कि जो लोग वहां थे, वे मेरे लिए वहां रहना चाहते थे और जज करने के लिए नहीं थे, इसलिए मैं काफी निश्चिंत थी.”

बहन शगुन पन्नू ने की वेडिंग प्लान
तापसी पन्नू की बहन शगुन (Shagun Pannu) ने बताया कि उन्होंने एक्ट्रेस की पूरी शादी को प्लान किया था. शगुन पन्नू खुद एक वेडिंग प्लानर हैं. उन्होंने कहा, ”तापसी बिल्कुल भी टिपिकल दुल्हन टाइप नहीं थी. शादी के प्लान के मामले में उन्होंने सब कुछ मुझ पर छोड़ दिया. वह बस अच्छा समय बिताना चाहती थी. लोग भी सीमित थे, इसलिए तापसी को किसी बात की चिंता नहीं हुई.”

2013 में हुई थी तापसी और मैथियास की पहली मुलाकात
बता दें कि तापसी पन्नू और मैथियास बोए की पहली मुलाकात 2013 में इंडियन बैडमिंटन लीग के उद्घाटन समारोह में हुई थी. यहां से दोनों की दोस्ती शुरू हुई, जो प्यार में बदल गई. लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद मार्च 2024 में तापसी पन्नू और मैथियास बोए ने उदयपुर में शादी कर ली.