कंफर्म! आदिल दुर्रानी ने सोमी खान संग कर लिया निकाह, राखी सावंत पर मारा ताना

Confirmed! Adil Durrani got married to Somi Khan, taunted Rakhi Sawant
Confirmed! Adil Durrani got married to Somi Khan, taunted Rakhi Sawant
इस खबर को शेयर करें

Adil Khan Durrani On His Marriage With Somi Khan: इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कहे जाने वाली राखी सावंत के एक्स-हसबैंड आदिल खान दुर्रानी ने आखिरकार उन सभी खबरों पर खुलकर बात की है, जो आजकल उनको लेकर तेजी से फैल रही है और खूब सुर्खियां बटोर रही हैं कि उन्होंने अब बिग बॉस 12 फेम सोमी खान से शादी कर ली है. बिग बॉस 12 फेम सोमी खान के साथ आदिल खान दुर्रानी की दूसरी शादी की खबरें सुर्खियों में बनी रहीं.

गुरुवार को, जब न्यूज 18 के एक शो में आदिल खान से पूछा गया कि क्या उन्होंने सच में सोमी से शादी कर ली है? तो इसके जवाब में उन्होंने दावा किया कि ये उनकी पहली शादी है और साथ ही तर्क दिया कि वे आने वाले दिनों में इसकी बाकी जानकारी शेयर करेंगे. आदिल ने बात करते हुए कहा, ‘ये मेरी ही पहली शादी है. हम इस वक्त बेंगलुरु में हैं. हम कल मुंबई के लिए उड़ान भरेंगे. हम आधिकारिक घोषणा करेंगे. मैं जल्द ही सब कुछ विस्तार से साझा करूंगा’.

आदिल-सोमी ने कर लिया निकाह

खबरों की मानें तो, कथित तौर पर दोनों ने 2 मार्च, 2024 को जयपुर में शादी कर ली. सोमी खान अपनी बहन सबा खान के साथ बिग बॉस 12 में नजर आई थीं. उस सीजन के दौरान दीपिका कक्कड़ सलमान खान के रियलिटी शो की विनर बनी थीं. आदिल खान दुर्रानी राखी सावंत को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. आदिल खान की पहली शादी राखी सावंत से हुई थी. हालांकि, राखी सावंत द्वारा आदिल खान पर कई आरोप लगाए जा चुके हैं. शादी के बाद दोनों पिछले साल 2023 में अलग हो गए.

राखी सावंत ने लगाए थे कई आरोप

एक्ट्रेस के आरोप लगाने के बाद आदिल खान को राखी के घर से उठाया गया और 7 फरवरी, 2023 को गिरफ्तार कर लिया गया था. आदिल की गिरफ्तारी के बाद भी राखी ने उनपर डोमेस्टिक वायलेंस का आरोप लगाते हुए कहा था, ‘तुम मुझे खाना नहीं खाने दे रहे हो. तुम मुझे जीने नहीं दे रहे हो. तुमने मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया आदिल. तुम मुझे प्रताड़ित कर रहे हो’. बता दें, आदिल की गिरफ्तारी के बाद उनको कई दिनों तक जेल की हवा खानी पड़ी थी.