गुजरात में भाषण दे रहे थे गहलोत और सभा में घुस गया सांड, जानें राजस्थान के सीएम ने फिर क्या कहा

Gehlot was giving a speech in Gujarat and the bull entered the meeting, know what the CM of Rajasthan said again
Gehlot was giving a speech in Gujarat and the bull entered the meeting, know what the CM of Rajasthan said again
इस खबर को शेयर करें

मेहसाणा: गुजरात में चुनाव से पहले सभी पार्टियां धुंआंधार चुनाव प्रचार कर रही है। इसी बीच गुजरात चुनाव से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भाषण दे रहे थे उसी वक्त सभास्थल पर सांड घुस गया। सोमवार को गुजरात के मेहसाणा में गहलोत की जनसभा थी। वह मंच पर भाषण दे रहे थे और उसी दौरान एक बेकाबू सांड सभा में घुस गया जिससे अफरा-तफरी मच गई। वीडियो में देखा जा रहा है कि लोगों ने कुर्सियां सिर पर उठा ली और सांड को जैसे तैसे भगाया गया। अशोक गहलोत ने इसके पीछे बीजेपी की साजिश बताई और कहा कि कांग्रेस की मीटिंग को डिस्टर्ब करने के लिए बीजेपी अक्सर ये हथकंडा अपनाती रहती है।

नाराज गहलोत ने BJP को कोसा

अशोक गहलोत ने माहौल ठीक होते ही सभा को संबोधित करना शुरू किया और बीजेपी को कोसा। गहलोत ने कहा, ”ये गाय और सांड जो है मैं बचपन से देखता आ रहा हूं। जब कभी कांग्रेस की मीटिंग होती है तो ये बीजेपी वाले सांड या गाय को भेज देते हैं मीटिंग को डिस्टर्ब करने के लिए। ये कोई नई बात नहीं है।” उन्होंने अफरातफरी को देखते हुए लोगों को समझाते हुए कहा, ”आपलोग शांत रहो, ये लोग इसे निकाल देंगे चुपचाप। ये फितरत है बीजेपी वालों की…गायों को, सांडों को भेज देते हैं कांग्रेस की मीटिंग में।” थोड़ी देर बाद सांड निकल जाता है।

सोशल मीडिया पर तेज हुई वीडियो पर चर्चा
वहीं, सभा में सांड के घुस जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं भीड़ के बीच अचानक सांड एंट्री मारता है और इधर उधर भागने लगता है। लोग इस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं साथ ही गुजरात चुनावी सभा से जोड़कर शेयर कर रहे हैं।