घोर कलयुग…सहमति से दोस्त की पत्नी के साथ बनाया रिश्ता….उसके बाद जो हुआ !

इस खबर को शेयर करें

चंडीगढ़। अक्सर आपने लोगों से ये जरूर सुना होगा कि घोर कलयुग आ गया. डेली स्टार यूके की रिपोर्ट के मुताबिक जो मामला हम आपको सुनाने जा रहे है, वो सुन आपको भी ये जरूर लगेगा कि कलयुग सच में आ गया हैं.शादी एक पवित्र रिश्ता होता है, लेकिन आज के समय में लोगों ने शादी को शायद मजाक बनाकर रखा हैं.मॉडर्न लाइफ में तमाम लोग ऐसे भी हैं, जो इस बंधन को नहीं मानते.जिसके चलते आसानी से रिश्ता टूट जाता है.

दरअसल,डेली स्टार यूके की रिपोर्ट के मुताबिक एक युवक ने अपने दोस्त की सहमति से उसकी पत्नी के साथ कई बार उसके ही घर में रिश्ता बनाया. धीरे धीरे समय के साथ दोनों मे अच्छी बॉन्डिंग हो गई. अब उस व्यक्ति को एक डर अंदर ही अंदर खाएं जा रहा हैं.

पॉडकास्ट को दिए एक इंटरव्यू इस पूरे मामले का खुलासा हुआ है. इंटरव्यू देते हुए मैक जो ब्रिटेन के रहने वाले हैं. उन्होंने इस बात को कबूला हैं. इंटरव्यू ले रही कैथरीन को उन्होंने बताया कि उनकी शादी को 8 साल हो चुके हैं. इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में एक खुलासा किया हैं. जिसको सुन हर कोई हैरान रह गया.

उन्होंने बताया कि अपने दोस्त की पत्नी के साथ उन्होंने संबंध बनाए, जिसमें उसके दोस्त ने भी साथ दिया. पॉडकास्ट को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उसका दोस्त और वह एक ही कंपनी में काम करते हैं. एक दिन दोनों को पार्टी में जाना था. उस दौरान अपनी पत्नी को अकेला दोस्त के साथ छोड़कर युवक निकल गया.

दोनों के बीच थोड़ी बहुत बातचीत हुई. पत्नी के जाने के बाद दोस्त ने पूछा कि उसकी बीवी कैसी लगती है. जिस पर उसने चुप्पी साध ली. इंटरव्यू में आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि उसने आगे पूछा कि उसे पत्नी में कौन सा अंग खूबसूरत लगता है. कुछ देर बाद दोस्त घर से पार्टी के लिए निकला. जब मार्क भी उसके साथ चलने लगा तो उसने रोक लिया और कहा कि अंदर जाओ और बताओ कि उसे उसकी पत्नी में क्या सबसे अच्छा लगता है. ये सारी बातें उन्होंने इंटरव्यू में कबूली.

इंटरव्यू ले रही कैथरीन कोआगे उन्होंने बताया कि इसके बाद दोनों में कई बार संबंध (Relationship) बने. देर शाम को वह दोस्त के घर से निकलकर अपने घर पहुंचा. कुछ दिनों बाद मार्क को पता चला कि उसका दोस्त और उसकी पत्नी दोनों मल्टी-पार्टनर रिलेशनशिप (Relationship) में हैं. उसका दोस्त भी दूसरी महिलाओं के साथ क्वालिटी टाइम एंज्वॉय करता है.

मार्क का कहना है कि इस रिलेशनशिप में आने के बाद उसने कई बार होटलों में होने वाली ग्रुप पार्टियों में भी भाग लिया है. मार्क चाहता है कि उसकी पत्नी भी मल्टी पार्टनर रिलेशनशिप में आएं. हालांकि उसे इस बात का डर लगा रहता है कि जब उसकी पत्नी को इस बारे में पता चलेगा तो क्या होगा.