अक्षय कुमार ‘सूररई पोटरु’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार: रिपोर्ट

Akshay Kumar roped in to play the lead in ‘Soorarai Pottru’ Hindi remake: Report
इस खबर को शेयर करें

तमिल ब्लॉकबस्टर ‘सूररई पोटरु’ का हिंदी रीमेक काफी समय से सुर्खियों में है। ऐसी कई रिपोर्टें आई हैं जिनमें बताया गया है कि बॉलीवुड के प्रमुख पुरुषों जैसे अजय देवगन, ऋतिक रोशन, जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार को मुख्य भूमिका निभाने के लिए माना जा रहा था।

अब नवीनतम मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, अक्षय कुमार को मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। बॉलीवुड स्टार कथित तौर पर पिछले साल से निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहे थे और उन्होंने अपनी मौखिक सहमति दे दी थी, लेकिन हो सकता है कि हाल ही में बिंदीदार रेखा पर हस्ताक्षर किए हों। हिंदी संस्करण को उत्तर भारत की पृष्ठभूमि पर सेट किए जाने की संभावना है, जबकि मूल तमिल फिल्म का निर्देशन करने वाली सुधा कोंगारा प्रसाद भी बॉलीवुड रीमेक का निर्देशन करेंगी। ऐसी भी खबरें हैं कि इमरान हाशमी के साथ अपनी हाल ही में घोषित फिल्म ‘सेल्फी’ की शूटिंग पूरी करने के बाद अक्षय इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने का सुझाव दे रहे हैं। ‘सेल्फी’ के फरवरी में शूटिंग फ्लोर पर आने की उम्मीद है।
यह भी पढ़ें

सूर्या द्वारा निर्देशित ‘सूररई पोट्रु’ काफी हद तक एयर डेक्कन के संस्थापक जीआर गोपीनाथ के जीवन पर आधारित थी, जो विमानन पायलट थे, जिन्होंने हवाई यात्रा को आम आदमी के लिए भी एक किफायती विकल्प बनाने का सपना देखा था। प्रेरणादायक बायोपिक ने इक्का-दुक्का व्यवसायी की कई कम-ज्ञात कहानियों पर प्रकाश डाला था। संयोग से, तमिल फिल्म 2020 में डिजिटल रिलीज के लिए गई थी, लेकिन सिने प्रेमियों से इसे भारी प्रतिक्रिया मिली।

इस बीच, अक्षय 2022 में पांच और फिल्मों की शूटिंग करेंगे। ‘सेल्फी’ और ‘सूररई पोट्रु’ रीमेक के अलावा, उनके पास पाइपलाइन में लंदन स्थित एक थ्रिलर है। वह अली अब्बास जफर की एक्शन-कॉमेडी में टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन भी साझा करेंगे, जिसका शीर्षक अस्थायी रूप से ‘बड़े मियां छोटे मियां’ है। इस साल के अंत तक संजय पूरन सिंह चौहान की ‘गोरखा’ के लिए कैमरा रोल करना शुरू कर देगा।