जिस्मफरोशी के लिए मेरठ से मुजफ्फरनगर आती थीं लड़कियां, शातिर महिला ने कर रखी थी तगडी सेटिंग

Girls used to come from Meerut to Muzaffarnagar for prostitution, a cunning woman had made tight arrangements
Girls used to come from Meerut to Muzaffarnagar for prostitution, a cunning woman had made tight arrangements
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। पुलिस ने देह व्यापार संचालिका समेत उसके साथियों पर शिकंजा कसा है। खतौली पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) की तहरीर के आधार पर देह व्यापार में अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने मौके से पकड़े से सभी लोगों का चालान किया है। कार्रवाई से अनैतिक कार्यों में लिप्त लोगों में अफरातफरी मची है।

शुक्रवार शाम को एसडीएम अपूर्वा यादव, सीओ रामआशीष यादव के नेतृत्व में इंस्पेक्टर उमेश कुमार रोरिया ने गंगनहर पटरी मार्ग की तरफ नई बस्ती सद्दीकनगर के एक मकान पर छापेमारी की थी। यहां से पुलिस ने दो युवतियों समेत एक युवक, संचालिका को हिरासत में लिया था।

घर से मिली थी आपत्तिजनक वस्तुएं
मकान के भीतर जांच में कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की गई। पुलिस ने युवक और युवतियों से पूछताछ की। इसके बाद देह व्यापार का राजफाश किया गया।

इनके खिलाफ दर्ज हुआ केस
इंस्पेक्टर उमेश कुमार ने बताया कि मामले में सीओ खतौली राम आशीष यादव की ओर से देह व्यापार संचालिका हसीना पत्नी नूर मोहम्मद, तीर्थ कालोनी निवासी युवक रोबिन, दिल्ली के तुगलकाबाद निवासी युवती, मेरठ के मेडिकल क्षेत्र निवासी युवती के विरुद्ध अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने संचालिका समेत दोनों युवतियों और युवक काे कोर्ट में पेश किया। आरोपितों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।