बड़े अरमानों से दुल्हन ब्याह लाए दादाजी, मुंह दिखाई में दिए पांच लाख कैश, रात को पत्नी ने दिखाया असली रंग

इस खबर को शेयर करें

शादी-ब्याह भारत में काफी देख-परख कर की जाती है. एक गलत फैसला और जिंदगी हमेशा के लिए बर्बाद. कई बार गलत इंसान से शादी होने का खामियाजा भुगतना पड़ता है. इस कारण शादी से पहले सामने वाले के परिवार का भी बैकग्राउंड चेक किया जाता है. लेकिन इसके बाद भी लोग शादियों में ठगी का शिकार हो जाते हैं.

अक्सर देखा जाता है कि जब कभी उम्रदराज लोग शादी करते हैं तो उनके साथ फ्रॉड हो जाता है. वजह होती है सामने वाले की उम्र. उम्र की वजह से वो जो भी पार्टनर शादी के लिए तैयार होता है, उसे ही हमसफ़र बना लेते हैं. ऐसी ही गलती कर बैठा अमरोहा का एक सत्तर वर्षीय बुजुर्ग. शख्स ने पचास साल की महिला से शादी की लेकिन वो लुटेरी दुल्हन निकली.

शादी से पहले की जान-पहचान
लुटेरी दुल्हन का ये मामला यूपी के अमरोहा से सामने आया. यहां रहरा थाना के गंगवार गांव में रहने वाले सत्तर साल के सुबराती ने बड़े अरमानों से शादी की. सुबराती की पत्नी की मौत कई साल पहले हो गई थी. तीन साल से सुबराती अपने लिए दुल्हन ढूंढ रहा था. हाल ही में उसे पता चला कि उसके गांव के पास ही पचास साल की एक महिला है जो विधवा है. वो भी शादी के लिए तैयार है. सुबराती के जान-पहचान महिला से उसके गांव के ही एक युवक ने करवाई थी.दोनों ने शादी से पहले काफी बातचीत की थी.