BJP की जीत के लिए त्यागे थे जूते-चप्पल, प्रण पूरा हुआ तो जूते पहनाने पहुंचे शिवराज

Had given up shoes and slippers for BJP's victory, when the vow was fulfilled, Shivraj came to wear shoes
Had given up shoes and slippers for BJP's victory, when the vow was fulfilled, Shivraj came to wear shoes
इस खबर को शेयर करें

MP Politics News: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Chunav) 2023 में बीजेपी को बंपर जीत मिली है. किसी भी पार्टी की जीत में उसके कार्यकर्ताओं का बहुत बड़ा योगदान होता है. एक ऐसे ही कार्यकर्ता हैं रामदास पुरी. अनूपपुर भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी ने भाजपा की जीत के लिए संकल्प लिया था कि वे जूते-चप्पल नहीं पहनेंगे, 6 सालों बाद जब ये संकल्प पूरा हुआ तो पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान खुद उन्हें चप्पल पहनाने पहुंचे.

अनूपपुर भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी ने वर्ष 2017-18 में संकल्प लिया था कि जब तक भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार नहीं बनेगी, तब तक जूते चप्पल नहीं पहनेंगे. रामदास पुरी विगत 6 वर्षों से बिना जूते-चप्पल के ठंड गर्मी में रह रहे थे और पार्टी की सेवा में लगे थे. पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने जूते पहनाकर उनका संकल्प पूरा कराया.

2018 से पहले लिया था संकल्प
भाजपा कार्यकर्ता रामदास पुरी ने 2018 विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा को बहुमत न मिलने तक जूते-चप्पल न पहनने का संकल्प लिया था. 2018 में कांग्रेस को ज्यादा सीटें मिलीं और उसने सरकार बनाई. 2020 में कमलनाथ सरकार गिरने के बाद भाजपा सत्ता में आई थी. 2023 के विधानसभा चुनावों में भाजपा को बंपर जीत हासिल हुई. पार्टी को 163 सीटों पर जीत हासिल हुई, जिसके बााद जिला अध्यक्ष रामदास पुरी ने जूते पहनकर अपना संकल्प पूरा किया.