दूसरी प्रेमिका संग गुजारनी थी रात, शख्स ने पहली से किया अगवा होने का नाटक, अपने ही पैर पर मारी कुल्हाड़ी!

Had to spend the night with the second girlfriend, the man pretended to be kidnapped by the first, hit his own leg with an axe!
Had to spend the night with the second girlfriend, the man pretended to be kidnapped by the first, hit his own leg with an axe!
इस खबर को शेयर करें

आपने हिन्दी में एक मुहावरा तो जरूर सुना होगा, अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारना, यानी खुद ही अपना नुकसान कर लेना. इंसान की जब बुद्धि फिरती है तो वो ये नहीं देखता है कि वो जो हरकत कर रहा है, उससे उसका नुकसान होगा या नहीं. ऐसा ही ऑस्ट्रेलिया के एक शख्स (Man Fake Own Kidnapping) के साथ हुआ जिसने अपनी प्रेमिका से ऐसा झूठ बोल दिया जिसके बाद वो खुद ही बड़ी मुसीबत में पड़ गया. उसका दूसरी महिला के साथ अफेयर चल रहा था, इस वजह से उसने अपनी पहली प्रेमिका से ऐसा नाटक किया कि जेल जाने की नौबत आ गई.

ऑडिटी सेंट्रल न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार वुलॉन्गॉन्ग (Wollongong, Australia) के रहने वाले 31 साल के पॉल इएरा (Paul Iera) इसी साल न्यू ईयर पर बड़ी मुसीबत में पड़ गए. 31 दिसंबर की रात उन्हें अपनी दूसरी प्रेमिका के साथ रात गुजारने का मन था. इस वजह से उन्हें अपनी पहली प्रेमिका से झूठ बोलना पड़ा कि वो अपने बैंकर से मिलने जा रहे हैं. रात में पॉल और उनकी दूसरी प्रेमिका ने किडनैपर बनकर पहली गर्लफ्रेंड को एक मैसेज किया. उस मैसेज में लिखा था कि पॉल अगवा हो चुका है और वो उनके कब्जे में है. उसे वो लोग अगले दिन सुबह ही छोड़ेंगे जब वो अपनी बाइक उनके हवाले कर देगा.

पुलिस ने की जांच
पॉल को नहीं लगा था कि उनकी पहली गर्लफ्रेंड इतनी ज्यादा घबरा जाएगी कि वो सीधे पुलिस के पास पहुंच जाएगी. बस फिर क्या था, लेक इलावारा पुलिस डिस्ट्रिक्ट ने उसे खोजने के लिए जी जान लगा दिया. 1 जनवरी को पॉल की गाड़ी मिली जिसमें वो अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड के साथ बैठा था. उसने पुलिस को बताया कि उसे वाकई एक मिडिल ईस्ट के व्यक्ति ने किडनैप कर लिया था, जिसने बाद में उसे जाने दिया. करीब 12 दिनों तक जांच करने के बाद पुलिस को पता चला कि पॉल झूठ बोल रहा है और उन्होंने उसे किडनैप कर लिया.

जेल जाने की आ गई नौबत
पॉल को 7 साल की जेल की सजा कोर्ट ने सुनाई पर उसने अपने जुर्म को कोर्ट में कुबूल कर लिया और बताया कि उसे अपने अफेयर को छुपाना था, बस इसी वजह से वो झूठ बोल रहा था. इस कारण पुलिस ने उसकी सजा कम कर दी और पुलिस का वक्त बर्बाद करने के लिए उसके ऊपर 8 लाख रुपये का जुर्माना लगाया, साथ ही 350 घंटे की कम्यूनिटी सर्विस करने को भी कहा.