‘पैदा तो बहुत कर दिया.. अब सबको सेट करने में लगे हैं’, नीतीश का लालू पर सीधा निशाना

'He has given birth to a lot... now he is trying to set everyone', Nitish's direct target on Lalu
'He has given birth to a lot... now he is trying to set everyone', Nitish's direct target on Lalu
इस खबर को शेयर करें

Nitish Kumar Lalu Yadav: जबसे नीतीश कुमार आरजेडी से अलग हुए हैं तबसे लालू परिवार का कोई भी सदस्य खुलकर नीतीश की तीखी आलोचना भले ही ना कर रहा हो, लेकिन नीतीश बाबू पीछे नहीं हट रहे हैं.अब नया मामला सामने आया है जिस पर विवाद भी खड़ा हो सकता है. कटिहार में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कहा कि हाल के समय में कुछ लोग हर चीज़ पर दावा कर रहे हैं. जब उन्हें सीएम पद से हटाया गया, तो उन्होंने अपनी पत्नी को नियुक्त किया. अब उनके बच्चे हैं जो सबकुछ चाहते हैं.

निशाना साधते-साधते पर्सनल हो गए..
नीतीश यहीं नहीं रुके. उन्होंने बिना नाम लिए हुए कहा कि अब पैदा तो बहुत कर दिए, किसी को इतना पैदा नहीं करना चाहिए, अब सबको सेट करने में लगे हैं. अब उन्होंने अपने बेटे, बेटियों और सभी को भी इसमें शामिल कर लिया है. वे हर जगह कुछ न कुछ कहते रहते हैं. पुरानी बातें भूल जाते हैं. इसलिए मैं सबको बताना चाहता हूं कि कोई काम नहीं होता था. लोग बाहर नहीं निकल सकते थे, कोई सड़कें या शिक्षा नहीं थी.

इन्होंने मुसलमान को भी कुछ नहीं दिया..
इसके साथ ही नीतीश ने यह भी कहा कि पति-पत्नी की सरकार ने 15 साल में बिहार को गर्त में धकेल दिया. इसके अलावा उन्होंने मुसलामानों को लेकर भी लालू पर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि मुसलमान को भी कुछ नहीं दिया. बीजेपी का जिक्र करते हुए नीतीश ने कहा कि इनके साथ हमारा रिश्ता 1995 से ही है. दसलाख नौकरी हमने दिया, तेजस्वी यादव हमारे ही काम का क्रेडिट ले रहे. हर जगह झूठ फैलाने का काम कर रहे हैं. ऐसा नहीं चलेगा, हमारी सरकार हर सेक्टर में काम कर रही है.

अब आरजेडी का होगा पलटवार
फिलहाल नीतीश कुमार का यह बयान सामने आते ही बवाल मचना तय माना जा रहा है. देखना होगा कि लालू परिवार इस पर क्या प्रतिक्रिया करेगा. क्योंकि उनकी तरफ से हाल में सधे बयान ही सामने आए हैं. कुछ ही दिन पहले लालू यादव से जब पूछा गया था कि क्या नीतीश कुमार के लिए अभी भी दरवाजा खुला है तो इसपर लालू ने कहा था कि अगर आना चाहेंगे तो फिर हमलोग देखेंगे. हमारा दरवाजा तो हमेशा खुला ही रहता है.