चित्तौड़गढ़ में पूर्व पार्षद के बेटे की हत्या के बाद भारी तनाव, बाजार बंद, फोर्स तैनात

Heavy tension after the murder of former councilor's son in Chittorgarh, market closed, force deployed
Heavy tension after the murder of former councilor's son in Chittorgarh, market closed, force deployed
इस खबर को शेयर करें

चित्तौड़गढ़. राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में पूर्व पार्षद के बेटे की हत्या के बाद माहौल गरमा गया. सुभाष चौक इलाके में लोगों का हुजूम लग गया. युवा दुकानों को बंद करवाने के लिए निकले. इतना ही नहां बड़ी संख्या में लोग कच्ची बस्ती इलाके में घुसने की कोशिश करने लगे. हालात पर काबू पाने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस टीम को तैनात किया गया है. पुलिस के आला अधिकारी और जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे. पुलिस का कहना है कि फिलहाल इस मामले में 3 लोगों को डिटेन किया गया है. चित्तौड़गढ़ SP प्रीति जैन का कहना है कि सोमवार रात लगभग 10 बजे एक व्यक्ति पर वार करके उसकी हत्या कर दी गई थी. जांच में सामने आया कि शराब की दुकान के सामने कुछ लोगों का झगड़ा हुआ जिसमें पीड़ित व्यक्ति की मृत्यु हुई.

एसपी का कहना है कि पुलिस ने FIR में 3 लोगों को नामजद किया था और कुछ अन्य लोगों पर आरोप लगाया था. पुलिस ने नामजद 1 व्यक्ति और 1 अन्य व्यक्ति को राउंडअप किया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.

हत्या के बाद लोगों ने किया था हंगामा

बताया जा रहा है कि गांधीनगर के पूर्व पार्षद जगदीश सोनी का बेटा राकेश मंगलवार रात घर लौट रहे थे. इसी दौरान बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया. घायल युवक को जिला अस्पताल ले जाया गया. गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उदयपुर रेफर कर दिया. लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई. इसके बाद काफी संख्या में लोग सुभाष चौक इलाके में जमा हो गए. इस दौरान लोगों ने हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हंगामा किया.

पूर्व पार्षद के बेटे की मौत के बाद इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गई. हालात बिगड़ देख बड़ी संख्या में पुलिस फौर्स को तैनात कर दिया गया. पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. घटना की जानकारी मिलते ही देर रात विधायक चंद्रभान सिंह आक्या और सांसद चंद्रप्रकाश जोशी भी मौके पर पहुंचे. हालात संभालने के लिए लगातार लोगों को समझाइश दी गई. फिलहाल हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं किया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है.