आशिक की हवस में ऐसी हुई अंधी पति पर कराया 3 बार हमला, वो बेचारा सोचता रहा…

In lust, the blind husband was attacked 3 times, that poor man kept thinking...
In lust, the blind husband was attacked 3 times, that poor man kept thinking...
इस खबर को शेयर करें

अलवर। शादी के 25 साल और 40 की उम्र में एक ज्वेलरी कारोबारी की पत्नी किसी दूसरे को दिल बैठी। प्रेमी के पीछे इतना पागल हो गई कि तीन बार पति को जान से मारने की कोशिश की।

दो बार फेल होने के बाद तीसरी बार रिवॉल्वर व दूसरे हथियारों से हमला करने का प्लान बनाया, लेकिन इससे पहले ही पुलिस को हत्थे चढ़ गए। आरोपी महिला और बदमाशों ने जो खुलासा किया उससे पुलिस भी हैरान है।

दरअसल मंगलवार को अलवर की एनईबी थाना पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया था। उनसे जब पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। गिरफ्त में आए दिनेश और सचिन ने बताया कि वे एक ज्वेलरी बिजनेसमैन रमजान का मर्डर करने वाले थे।

आरोपी दिनेश ने बताया कि बिजनेसमैन की पत्नी सबरजान (40) के साथ उसके अवैध संबंध हैं। उसके कहने पर ही उसने सचिन के साथ मर्डर की साजिश रची थी। इसके लिए उन्हें पांच लाख रुपए भी मिले हैं।

पहले भी हमला करवा चुकी है
पुलिस ने बताया कि सबरजान अपने प्रेमी दिनेश से पति रमजान पर पहले भी हमला करवा चुकी है। इस पर भी बात नहीं बनी तो उसने पति के दिए जेवरों को बेचकर ही इस बार सुपारी दी थी।

इधर, पति को जब इस बात का पता चला तो विश्वास नहीं हुआ। वह अब तक यही सोच रहा था कि बिजनेस में बढ़ रहे कॉम्पिटिशन की वजह से किसी ने हमला करवाया हाेगा। रमजान ने बताया कि वह कोलकाता के रहने वाले हैं। शादी को 25 साल हो गए हैं और 20 साल से अलवर के मालाखेड़ा बाजार में रहते हैं।

दिनेश का घर आना-जाना था
उन्होंने बताया कि आरोपी दिनेश घर पर आता रहता था। रमजान ने बताया कि एक साल पहले जून महीने में वह छत पर सो रहा था। तब दो लोगों ने उसे मारने की कोशिश की थी, लेकिन वह बच गया। दूसरी बार पिछले साल 16 दिसंबर को हमला हुआ।

रमजान ने बताया कि मैं सुबह वॉक पर जाता हूं। इस दौरान स्कूटर से हटने की बात को लेकर दिनेश आया और उसके साथियों ने हाथ-पैर पर वार करना शुरू कर दिया। इस दौरान हाथ-पैर तोड़ दिए।

5 लाख की सुपारी
अवैध हथियारों के साथ मिले आरोपियों ने बताया कि प्लान था कि रमजान गोल्ड ज्वेलरी लेकर घर से निकलता है। रास्ते में बदमाश उसकी हत्या कर देते और ज्वेलरी लूट फरार हो जाते।

पुलिस ने इस मामले में सबरजान व दिनेश के अलावा सचिन, सोनू चौहान व रोहिताश को भी गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दो अन्य आरोपी पहले वाले दो हमलों में शामिल थे।

एक साल पहने बने थे नाना-नानी
रमजान ने बताया कि वे एक साल पहले ही नाना-नानी बने हैं। उनके एक बेटी और एक बेटा भी है। रमजान ने बताया कि उसकी पत्नी के पास करीब 12 तोला के जेवर हैं। दिनेश ने उसकी पत्नी को अपने चंगुल में लिया। फिर धीरे-धीरे उसे रास्ते से हटाने की साजिश रची। एक बार सबरजान को साजिश में शामिल किया। फिर लगता है उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

रमजान ने बताया कि अब उसकी पत्नी गलती मान रही है। वह वापस आना चाहती है, लेकिन हमने तय किया है कि इतनी बड़ी गलती करने वाले को सजा मिलनी चाहिए।