सुबह सुबह भीषण हादसाः सडक पर बिछी लाशें ही लाशें, 31 लोगों की मौत, मच गया हाहाकार

Horrific accident early in the morning: Only dead bodies were lying on the road, 31 people died, there was an outcry.
Horrific accident early in the morning: Only dead bodies were lying on the road, 31 people died, there was an outcry.
इस खबर को शेयर करें

Mali Road Accident: अफ्रीकी देश माली में एक बस पुल से नीचे गिर गई. हादसे में 30 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है, जबकि 10 लोगों के घायल होने की खबर है. यह घटना केनीबा इलाके में उस समय हुई, जब एक बस नदी पर बने पुल से नीचे जा गिरी.

घटना को लेकर परिवहन मंत्रालय ने कहा कि मंगलवार (27 फरवरी) को माली में 31 लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए. यह हादसा उस समय हुआ जब बुर्किना फासो की ओर जा रही एक बस देश दक्षिण-पूर्व स्थित एक पुल से गिर गई.

माली में आए दिन होते हैं सड़क हादसे
मंत्रालय ने आगे कहा गया कि दुर्घटना शाम करीब 5 बजे बागो नदी पार करने वाले पुल पर हुई थी.मंत्रालय ने हादसे के पीछे का संभावित कारण चालक के वाहन से नियंत्रण खोना बताया है. गौरतलब है कि माली में सड़क दुर्घटनाएं अक्सर होती रहती हैं. देश की कई सड़कें, राजमार्ग और वाहन खराब स्थिति में हैं.

हाल ही में बस और ट्रक में हुई टक्कर
इससे पहले इस महीने की शुरुआत में, राजधानी बमाको की ओर जा रही एक बस के मध्य माली में एक ट्रक से टक्कर हो जाने से 15 लोगों की मौत हो गई और 46 घायल हो गए थे. दोनों ही वाहन विपरीत दिशा में जा रहे थे. दुनियाभर में सड़क हादसों में होने वाली मौतों में से एक लगभग एक चौथाई दुर्घटनाएं अफ्रीका में होती हैं.