देहरादून में भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी कार; हिमाचल के 3 लोगों की मौत

Horrific road accident in Dehradun, car fell into ditch; 3 people from Himachal died
Horrific road accident in Dehradun, car fell into ditch; 3 people from Himachal died
इस खबर को शेयर करें

देहरादून; उत्तराखंड के देहरादून में भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां विकासनगर में एक पिकअप वैन खाई में जा गिरी. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. वाहन में सवार सभी लोग हिमाचल प्रदेश के रहने वाले थे. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

जानकारी के अनुसार, देहरादून के विकासनगर से हिमाचल प्रदेश के नेरवा जा रहा एक पिकअप वाहन हरिपुर-कोटी-मीनस मोटर मार्ग पर छिबरौ पावर हाउस के पास खाई में गिर गया. पिकअप में चार लोग सवार थे. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और चालक को गंभीर हालत में हायर सेंटर भेजा गया, जहा उसकी हालत नाज़ुक बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस औ एसडीआरएफ की टीम पहुंची और तीनों शवों और गंभीर रूप से घायल चालक को खाई से बाहर निकाला.

पिकअप में सवार सभी लोग हिमाचल के रहने वाले थे
हादसा रविवार की शाम करीब आठ बजे हुआ. थाना प्रभारी कालसी वैभव गुप्ता ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन में सवार कुंवर सिंह, रोहित और मनमोहन सिंह सेनठा थाने के नेरूवा का रहने वाले थे, जिनकी मौत हो गई. वहीं गाड़ी का ड्राइवर सुशील पुत्र कान्हा सिंह निवासी ग्राम केलारा, थाना नेरवा गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

इस हादसे में पिकअप वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. राहगीरों ने पिकअप को खाई में गिरे देखा तो पुलिस को सूचना दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हादसा क्यों और कैसे हुआ, इसके बारे में ड्राइवर से जानकारी ली जाएगी. मृतकों के घरवालों को सूचना भेज दी गई है. वह भी आ रहे हैं. पहली नजर में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पिकअप चलाते वक्त संभवत: ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया हो और वाहन हादसे का शिकार हो गया. वहीं, यह भी हो सकता है कि गाड़ी में कोई तकनीकी समस्या हो.